रानू मंडल ने हिंदी के बाद मलयालम में गाया गाना, तेज़ी से वायरल हो रहा वीडियो!

दोस्तों रेलवे स्टेशन पर भटकने वाली रानू मंडल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और वो आज स्टार्स बन गई है। हिमेश रेशमिया ने उनकी आवाज से प्रभावित होकर उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दे दिया था। सिंगर-म्यूजिशियन हिमेश रेशमिया ने रानू को मौका दिया और आज वह स्टार हैं।

बता दे की  रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ एक नहीं, बल्कि तीन-तीन गाने गाए हैं, जिसमें ‘तेरी मेरी कहानी…’, ‘आदत…’ और ‘आशिकी में तेरी…’ शामिल है। रानू को हमने हिंदी गाने गाते खूब देखा है लेकिन हाल ही में एक रियलिटी शो में मलयालम गीत गाती नज़र आ रही है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा हैं। सोशल मीडिया पर रानू मंडल के कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें रानू मंडल एक पुराने सुपरहिट मलयालम गाने को गाती नजर आ रही हैं। रानू एक वीडियो में तो क्यू कार्ड से पढ़कर गाने को गाती नजर आ रही हैं और दूसरे में एक मशहूर सिंगर के नोट्स को फॉलो कर रही हैं।

वीडियो देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि रानू मलयालम में उतनी अच्छी नहीं हैं। लेकिन क्योंकि वह इस तरह के रियलिटी शोज पर जा रही हैं तो जाहिर है इससे उनके लिए आगे गाने का मौका मिल सकता हैं। बता दें कि रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया के साथ सबसे पहले तेरी मेरी कहानी गाना गाया था जो कि देखते ही देखते सुपरहिट हो गया। इसके बाद उन्होंने कई और गाने भी गाए।

 

View this post on Instagram

 

#welcome @ranumondal.offical #asianet #asianetnews #love #support #india#comedystars

A post shared by Ranu Mondal⏺️ (@ranumondal.offical) on


 

View this post on Instagram

 

#india #love #support #ranumondal#ranumondalsong #pakistan #indonesia #afghanistan #instagram #tiktok

A post shared by Ranu Mondal⏺️ (@ranumondal.offical) on


बता दे की हाल ही में रानू मंडल सोशल मीडिया पर अपने मेकअप और ड्रेसिंग को लेकर ट्रोल भी हुई थी। उन्हें कई बार अजीब मेकअप और जरूरत से ज्यादा स्टाइलिश कपड़े पहनने के लिए ट्रोल किया गया है। सोशल मीडिया पर उनके रंग को लेकर जबरन बदलाव किए जाने को लेकर ढेरों निगेटिव कमेंट्स आए थे।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *