शाॅर्ट कपड़ों में जाह्नवी कपूर ने दिखाया हॉट अवतार, लेटेस्ट तस्वीरें देखकर लोगो के उड़े होश!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से फिल्म जगत में कदम रखा था इसके बाद में से वे अपनी पहचान बना चुकी है। बता दे की जाह्नवी दिखने में बहुत खूबसूरत है साथ वे बहुत ही स्टाइलिश भी है। बता दे की जाह्नवी कपूर हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेंस और लुक्स से फैंस को दीवाना बना देती हैं।

बता दे की डैवी मेकअप से लेकर ट्रेंडी कपड़ों और एसेसरीज तक एक्ट्रेस हमेशा ही पहले इंटरनेशनल ट्रेंड्स को चुनती हैं। नई जनरेशन जाह्नवी की ड्रेसिंग सेंस को बखूबी से फाॅलो करते हैं। हाल ही में जाह्ववी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सामने आईं इन तस्वीरों में वह नियॉन लाइम टर्टलनेक क्रॉप टॉप के साथ व्हाइट कलर की पेंसिल स्कर्ट पहने बेहद खूबसूरत लग रही है।

जाह्नवी ने इस लुक को लाइट मेकअप, ग्लोसी पिंक लिपस्टिक और ओपन हेयर्स में बहुत सुंदर लग रही है। इस दौरान जाह्नवी ने हील्स पेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ जाह्नवी ने कैप्शन में लिखा-‘जब वह प्यारा हो या फिर जब वह वापस नहीं बुला रहा हो।’ एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दे की जाह्नवी जल्द ही फिल्म कारगिल गर्ल में नज़र आने वाली है साथ ही जाह्नवी ने हाल ही में फिल्म दोस्ताना 2 का फर्स्ट शेड्यूल पूरा किया है। इसमें उनके साथ कार्तिक आर्यन और लक्ष्य मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा  राजकुमार राव के साथ ‘रूही अफ्जा’ और करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नज़र आएगी।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *