सैफ अली खान को लेकर करीना कपूर ने खोला ये राज, कहा दो बार किया था तभी…….

0
75

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान और खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर के साथ दूसरी शादी की है दोनों सितारों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी। साथ ही सैफ ने करीना की कई शर्तो को मानने के बाद ही शादी करीना ने सैफ से शादी की थी जिसका खुलासा खुद करीना ने किया है।

सैफ अली खान को लेकर करीना कपूर ने खोला ये राज, कहा दो बार किया था तभी....... 1

बता दे की हाल ही में करीना कपूर ने अपने एक साक्षात्कार में सैफ अली खान के बारे में बात करते हुए अपनी शादी के बारे में एक बड़ा खुलासा किया है। करीना कपूर व सैफ अली खान उस वक्त यशराज फिल्म्स की फिल्म टशन में एक साथ काम कर रहे थे। उसी दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा। बाद में दोनों ने शादी भी कर ली। लेकिन इस दौरान सैफ अली खान ने करीना ने को दो बार प्रपोज किया।

सैफ अली खान को लेकर करीना कपूर ने खोला ये राज, कहा दो बार किया था तभी....... 2

बता दे की करीना ने बताया कि उस वक्त वह सैफ के प्रपोजल को सीरियसली नहीं लिया। उस वक्त दोनों ग्रीस में शूट कर रहे थे। इसके बाद लद्दाख में फिल्म की शूटिंग प्रारम्भ हुई व सैफ ने बेबो से वापस वही सवाल किया। करीना का जवाब था – हम एक दूसरे को अच्छा से नहीं जानते हैं। पहले हमें एक दूसरे को अच्छे से जान लेना चाहिए। इसका मतलब था कि बेबो ने ना नहीं की थी लेकिन बेबो ने हां भी नहीं की थी।

सैफ अली खान को लेकर करीना कपूर ने खोला ये राज, कहा दो बार किया था तभी....... 3

बता दे की करीना कपूर सैफ अली खान से 10 साल छोटी है। इन दोनों का लंबे समय तक अफेयर चला था जिसके बाद जाकर दोनों ने शादी की थी। सैफ अली खान करीना के लिए बहुत ज्यादा सीरियस थे व वो उनसे विवाह करने का मन बना चुके थे। एक इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि उन्होंने कुछ शर्तो पर सैफ से विवाह की थी। करीना ने बताया था कि उन्होंने सैफ से बोला थी कि वो हमेशा आत्मनिर्भर रहना चाहती हैं। वो विवाह के बाद भी अपने करियर को दांव पर नहीं लगाएंगी। करीना का आगे बोलना था कि वो एक पत्नी भी बनेंगी व विवाह के बाद एक मां भी बनेंगी, लेकिन इसके लिए वो कभी भी अपने कार्य को नहीं छोड़ेंगी।

सैफ अली खान को लेकर करीना कपूर ने खोला ये राज, कहा दो बार किया था तभी....... 4

सैफ अली खान को लेकर करीना कपूर ने खोला ये राज, कहा दो बार किया था तभी....... 5

सैफ ने हर शर्त के लिए हां कह दिया। इसके बाद दोनों लंबे समय के अफेयर के बाद 16 अक्टूबर 2012 को हमेशा हमेशा के लिए विवाह के बंधन में बंध गए। दोनों को अब एक बीटा है जिसका नाम तैमूर अली खान है जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में बना रहता है। बता दे की हाल ही में सैफ अली खान फिल्म लाल कप्तान रिलीज़ हुई थी जो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है जल्द ही वे अजय देवगन के साथ फिल्म तनाह जी में नज़र आने वाले है वही उनकी पत्नी करीना कपूर जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में नज़र आने वाले है साथ ही करीना अंग्रेजी मीडियम, और लाला सिंह चड्डा में नज़र आने वाली है।