जेठालाल के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौटेंगी दयाबेन! लेकिन एक बड़े ट्विस्ट के साथ!

0
525

दोस्तों टीवी जगत पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का किरदार निभाकर पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस दिशा वकानी काफी लम्बे समय से शो से बाहर चल रही है बता दे की दिशा साल 2017 में मैटरनिटी लीव पर जाने के बाद वे शो में वापस नहीं लौटी हैं। कई बार दिशा के शो में लौटने की खबरें आईं। लेकिन अब तक ऐसा नहीं हो पाया है लेकिन अब एक बार फिर दिशा के तारक मेहता में वापस लौटने की खबरे सामने आयी हैं।

जेठालाल के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौटेंगी दयाबेन! लेकिन एक बड़े  ट्विस्ट के साथ! 1

खबरें हैं कि दिशा वकानी एक एपिसोड के लिए शो में वापसी कर सकती हैं। जहां वे अपने पति जेठालाल से वीडियो कॉल पर बात करती हुई नजर आएंगी। अपकमिंग एपिसोड में बागा जेठालाल को अपने सपने के बारे में बताएगा। बागा के सपने के मुताबिक, जेठालाल बीमार होकर बिस्तर पर पड़ जाएंगे।

जेठालाल के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौटेंगी दयाबेन! लेकिन एक बड़े  ट्विस्ट के साथ! 2

वही बागा जेठालाल को डराते हुए कहेंगे कि उनका सपना हमेशा सच होता है। ऐसे हालात में जेठालाल सोचते हैं कि काश दयाबेन उनकी देखभाल करने के लिए वहां होती। बता दे की अगर बागा का ये सपना सच होता है तो दर्शक शो में दयाबेन को एक बार फिर से देख पाएंगे। मालूम हो कि दिशा वकानी की गैरमौजूदगी की वजह से शो की टीआरपी पर काफी असर पड़ा है।

जेठालाल के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लौटेंगी दयाबेन! लेकिन एक बड़े  ट्विस्ट के साथ! 3

बता दे की हाल ही में इस शो से एक और अभिनेत्री ने दुरी बना ली है बावरी के रोल से फेमस हुईं एक्ट्रेस मोनिका भदोरिया ने कम फीस मिलने की वजह से शो को गुडबाय कहा है। रिपोर्ट्स हैं कि मोनिका अपनी फीस से संतुष्ट नहीं थीं। उन्होंने मेकर्स से फीस बढ़ाने को लेकर बात भी की। लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। बाद में मोनिका ने सीरियल छोड़ने का फैसला कर लिया।