इन 5 सितारो से उनके पड़ोसी रहते हैं परेशान, नंबर 6 कॉरिडोर मे घूमता था नंगा!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बड़े बड़े सितारे है जो आज फिल्म जगत पर राज कर रहे है और कुछ फिल्म जगत में जगह बनाने की कोशिश कर रहे है, ऐसे कई सितारे है जो अपनी कुछ आदतों के कारण लोगो को परेशांन करते है ऐसे में आज आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिनकी वजह से उनके पड़ोसी परेशान हुए है और उनके खिलाफ शिकायत भी की है आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
करीना कपूर

बॉलीवुड सुपरस्टार करीना कपूर 38 की उम्र होने के बाद भी करीना का जलवा आज भी बॉलीवुड में बरक़रार है। आपको बता दें करीना ने एक बार अपने घर पर पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड सितारों का हुजूम उमड़ा, और देर रात तक पार्टी जारी रही। उनके पड़ोसियों को अच्छा ना लगा, और उन्हें पार्टी रुकवाने के लिए पुलिस बुलानी पढ़ी थी।
प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा के पड़ोसियों ने साल 2015 में शिकायत की थी। प्रीति अपने स्टार स्टेटस का नाजायज फायदा उठाती हैं। उनके पड़ोसियों का कहना था कि प्रीति अपने बाउंसर्स के साथ बगीचे और स्विमिंग पूल में जाती हैं, और जब तक प्रीति पार्क या स्विमिंग पूल मे होती हैं तब तक उनके बाउंसर्स पार्क या स्विमिंग पूल में दूसरे बच्चों को नहीं आने देते हैं।
शाहिद कपूर

बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह के अभिनेता शाहिद के घर की मरम्मत चल रही थी, जिसका खामियाजा उनके पड़ोसियों को भुगतना पड़ा। मरम्मत में आये दिन होने वाले शोरगुल से परेशान होकर पड़ोसियों ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इतना ही नहीं, मरम्मत करने वाले मजदूर पड़ोसियों की दीवार पर पेशाब भी कर देते थे।
शक्ति कपूर

बॉलीवुड फिल्म जाने माने अभिनेता शक्ति कपूर पर एक बार इल्जाम लगा था कि उन्होंने लिफ्ट में पेशाब कर दी है। और कॉरिडोर पर नंगे घूम रहे हैं। शक्ति कपूर के पड़ोसियों ने उनके खिलाफ मामला थाने में दर्ज करवाया था, इसके बाद शक्ति कपूर ने अपनी गलती मानते हुए पड़ोसियों से माफी मांगी थी। बता दे की ये बात बहुत पुरानी है।
ऐश्वर्या राय

एक समय ऐसा था जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान के लव अफेयर के चर्चे बॉलीवुड की गलियों में खूब हुआ करते थे। जब इन दोनों का ब्रेकअप हुआ था तो उस समय ऐश्वर्या राय लोखंडवाला में रहती थी। एक शाम सलमान ने ऐश्वर्या के घर के बाहर खूब ड्रामा किया और बार-बार उनका दरवाजा पीटते रहे, लेकिन ऐश्वर्या ने दरवाजा नहीं खोला। और इनका ये झगड़ा पड़ोसियों को बिल्कुल रास नहीं आया, और उन्होंने ऐश के खिलाफ शिकायत दर्ज करवायी थी।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *