मरने के बाद अपने अंग दान करने की शपथ ले चुकी है ये खूबसूरत अभिनेत्री!

0
462

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्रियां है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जो मरने के बाद अपने अंग दान करने की शपथ ले चुकी है। बता दे की ये अभिनेत्री बहुत ही पॉपुलर है और इनके चाहने वाले लाखो करोडो की संख्या में है आईये आपको बताते है इस अभिनेत्री के बारे में!

मरने के बाद अपने अंग दान करने की शपथ ले चुकी है ये खूबसूरत अभिनेत्री! 1

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात हो रही है वो है बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा। बता दे की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज भले ही अपने पति निक जोनस के साथ अमेरिका में रहती हो। लेकिन वह आज भी भारत में उनके चाहने वाले ककम नहीं है।

मरने के बाद अपने अंग दान करने की शपथ ले चुकी है ये खूबसूरत अभिनेत्री! 2 मरने के बाद अपने अंग दान करने की शपथ ले चुकी है ये खूबसूरत अभिनेत्री! 3

बता दे की अभिनेत्री प्रियंका ने कई बड़े सितारों के साथ काम किया है वह मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीत चुकी है। खबरों की माने तो अभिनेत्री मरने के बाद अपने अंगो को दान करना चाहती है और इसकी वे शपथ भी ले चुकी है।  बता दें कि प्रियंका चोपड़ा की ये इच्छा है की मरने के बाद उनके अंग दान कर दिए जाएं। अंग दान करना सबसे बड़ा पुण्य माना जाता है। इसे लोगों को एक नई जिंदगी मिल सकती है।

मरने के बाद अपने अंग दान करने की शपथ ले चुकी है ये खूबसूरत अभिनेत्री! 4 मरने के बाद अपने अंग दान करने की शपथ ले चुकी है ये खूबसूरत अभिनेत्री! 5

प्रियंका चोपड़ा ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में कई स्टार्स ऐसे हैं जो मरने के बाद अपने अंग दान करना चाहते हैं। प्रिंयका चोपड़ा काफी सालो बाद फिल्म स्काई इस पिंक में नज़र आयी थी जो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, और खबरे है की वे जल्द ही ऋतिक रोशन के साथ फिल्म कृष 4 में नज़र आएँगी। जिसमें फिर एक बार ऋतिक रोशन के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म को डायरेक्ट राकेश रोशन ही करेंगे। यह फिल्म 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।