मशहूर अभिनेत्री हुई पार्टनर की प्रताड़ना का शिकार, कहा- ब्वॉयफ्रेंड दे रहा जान से मारने और एसिड अटैक की धमकी!

0
418

दोस्तों साउथ फिल्मों जानी मानी अभिनेत्री  फेमस एक्ट्रेस अंजली आमीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के जरिए अंजली ने खुलासा किया है कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें मारने की धमकी दे रहा है।  अंजली आमीर ने अपने ब्वॉयफ्रेंड की प्रताड़ना के बारे में फेसबुक लाइव के जरिए खुलासा किया है।

मशहूर अभिनेत्री हुई पार्टनर की प्रताड़ना का शिकार, कहा- ब्वॉयफ्रेंड दे रहा जान से मारने और एसिड अटैक की धमकी! 1

बता दे की अंजली आमीर ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती हैं। वह हाल ही में अपने ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट पर लाइव आईं। फेसबुक लाइव में अंजली आमीर ने ब्वॉयफ्रेंड पर आरोप लगा हैं कि जब से उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड से संबंध खत्म करने की बात कही तब से वह उन्हें एसिड अटैक और जान से मारने की धमकी दे रहा है। अंजली आमीर ने कहा कि जब से उन्हें पता चला है कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें धोखा दे रहा है तो उन्होंने रिश्ता खत्म करने की बात कही जिसके बाद से वह अंजली आमीर को लगातार धमकियां दे रहा है।

मशहूर अभिनेत्री हुई पार्टनर की प्रताड़ना का शिकार, कहा- ब्वॉयफ्रेंड दे रहा जान से मारने और एसिड अटैक की धमकी! 2

अंजली आमीर ने अपने फेसबुक लाइव में ब्वॉयफ्रेंड पर आरोप लगाया है कि उनका ब्वॉयफ्रेंड पिछले डेढ सालों से बेरोजगार है। इस दौरान उसने अंजली आमीर से चार लाख रुपए लिए थे जो अभी तक नहीं चुकाए हैं। अंजली आमीर का कहना है कि वह ब्वॉयफ्रेंड के रोजाना के सभी खर्चे उठाती हैं। उन्होंने कहा है कि उनका ब्वॉयफ्रेंड उन्हें मारने की धमकी इसलिए दे रहा है क्योंकि वह जानता है कि मेरे पास कोई परिवार नहीं है।

मशहूर अभिनेत्री हुई पार्टनर की प्रताड़ना का शिकार, कहा- ब्वॉयफ्रेंड दे रहा जान से मारने और एसिड अटैक की धमकी! 3

अपनी बात को खत्म करते हुए उन्होंने कहा है कि वह पुलिस की भी मदद लेने की कोशिश कर रही हैं। सोशल मीडिया पर अंजली आमीर के फेसबुक लाइव का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अंजली आमीर ने सुपरस्टार ममूटी की सुपरहिट फिल्म प्रेनाभू में अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीता। वह मलयालम के रियलिटी शो बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

मशहूर अभिनेत्री हुई पार्टनर की प्रताड़ना का शिकार, कहा- ब्वॉयफ्रेंड दे रहा जान से मारने और एसिड अटैक की धमकी! 4

എന്നെ കൊല്ലുമെന്ന് ഭീഷണിപ്പെട്ടുത്തുന്നു സഹായാഭ്യർത്ഥനയുമായി നടി അഞ്ജലി അമീർ

Posted by Vijaya Media on Tuesday, December 3, 2019

आपको बता दें कि अंजली आमीर को साउथ सिनेमा में असली पहचान फिल्म प्रेनाभू से मिली थी। फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। ट्रांसजेंडर समुदाय से संबंध रखने की वजह से बिग बॉस में अंजली आमीर ने अपनी जिंदगी के संघर्षों के बारे में बताया कि वह कैसे देश की पहली ट्रांसजेंडर कलाकार बनीं। खबर के अनुसार वह जल्द अपनी बायोपिक बनाने वाली हैं। इन दिनों अंजली आमीर अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं।