सिद्धार्थ के साथ ‘किसिंग सीन’ देकर पछता रहीं रश्मि, ‘बिग बॉस’ पर भी निकाला गुस्सा!

0
90

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13′ में बीते सोमवार को घरवालों को सबसे पहले सीरियल ‘दिल से दिल तक’ का एक म्यूजिक प्रोमो वीडियो दिखाया। सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने मुख्य भूमिका निभाई थी।  इस वीडियो के लिए दोनों रोमांटिक अंदाज में नजर आए। दोनों बेडरूम से लेकर स्विमिंग पूल तक में रोमांस करते नजर आए।

सिद्धार्थ के साथ 'किसिंग सीन' देकर पछता रहीं रश्मि, 'बिग बॉस' पर भी निकाला गुस्सा! 1

बता दे की सिद्धार्थ और रश्मि जब ये वीडियो शूट कर रहे थे उस वक्त शहनाज निर्देशक की भूमिका में थीं। जो फोन से दोनों के बीच रोमांटिक सीन को फिल्मा रही थीं और दोनों को खुलकर प्यार करने के लिए प्रेरित कर रही थीं। इस टास्क के दौरान घर के दूसरे सदस्य भी काफी उत्साहित नजर आए।

सिद्धार्थ के साथ 'किसिंग सीन' देकर पछता रहीं रश्मि, 'बिग बॉस' पर भी निकाला गुस्सा! 2

बता दे की बिग बॉस ने घर के सदस्यों से सीरियल के म्यूजिक वीडियो को रिक्रिएट करने के लिए कहा गया था। यही नहीं मिरर के पास दोनों ने लिपलॉक सीन भी दिए जिसे लेकर अब रश्मि देसाई को पछतावा हो रहा है। बता दे की वीकेंड का वॉर एपिसोड में सलमान खान ने फिल्माया गया वीडियो दिखाया तो रश्मि देसाई काफी नर्वस हो गईं।

सिद्धार्थ के साथ 'किसिंग सीन' देकर पछता रहीं रश्मि, 'बिग बॉस' पर भी निकाला गुस्सा! 3

साथ ही जब रश्मि बाहर गईं तो विशाल से कहती हैं कि ‘मैंने शहनाज को कहा था कि ये वाला डिलीट कर देना लेकिन बिग बॉस ने वही किसिंग सीन इस वीडियो में डाल दिया। रश्मि ने जब वीडियो शूट किया था उसके बाद वो पारस से भी इसका जिक्र करते हुए पाई गई थीं और कहती हैं कि उन्होंने अपना किरदार समझकर किसिंग सीन फिल्माया था लेकिन उन्हें नहीं करना चाहिए था। तब पारस उन्हें समझाते हैं कि दर्शकों को यह काफी पसंद आएगा।