60 की उम्र में 31 साल छोटी अभिनेत्री को गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं संजय दत्त, खुद किया खुलासा!

0
853

अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त फिल्म पानीपत में नजर आने वाले हैं। फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। फैंस फिल्म का बेस्रबी से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की स्टारकास्ट जोर-शोर से प्रमोशन में लगी हुई है। फिल्म की स्टारकास्ट द कपिल शर्मा शो में फिल्म का प्रमोशन करते नज़र आएंगे। शो के सेट पर बॉलीवुड के बाबा यानी संजय दत्त दस्तक देने वाले हैं, जिनके आते ही द कपिल शर्मा शो का माहौल ही बदल जाता है। इससे जुड़ा कपिल शर्मा का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

60 की उम्र में 31 साल छोटी अभिनेत्री को गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं संजय दत्त, खुद किया खुलासा! 1

वीडियो में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा संजय दत्त से उनकी 308 गर्लफ्रेंड का राज पूछते हैं। लेकिन एक्टर का जवाब सुनकर कॉमेडी किंग की बोलती बंद हो जाती है। संजय दत्त ने कपिल शर्मा के शो में नए गर्लफ्रेंड बनाने की प्लानिंग का खुलासा किया है। खास बात है जिस अभिनेत्री को अपनी गर्लफ्रेंड बनाने के बारे में बताया है वह उम्र में उनसे 31 साल छोटी हैं।

60 की उम्र में 31 साल छोटी अभिनेत्री को गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं संजय दत्त, खुद किया खुलासा! 2

इस फिल्म का प्रमोशन करने ‘पानीपत’ फिल्म के सितारे कपिल शर्मा को शो में पहुंचे। शो के दौरान ही कपिल ने संजय से उनकी 308वीं गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा। इस पर संजय दत्त ने कहा- ‘अभी भी अपनी गर्लफ्रेंड के नंबर पर काउंट रखते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उनका सफर अभी खत्म नहीं हुआ है।’

60 की उम्र में 31 साल छोटी अभिनेत्री को गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं संजय दत्त, खुद किया खुलासा! 3 60 की उम्र में 31 साल छोटी अभिनेत्री को गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं संजय दत्त, खुद किया खुलासा! 4

इसके बाद संजय दत्त ने कृति सेनन के बारे में ऐसी बात बोल दी जिसे जानकर आपको बिल्कुल भी यकीन नहीं होगा। संजय ने कहा- ‘मैं उनसे बहुत प्रभावित हूं। कृति 309वीं गर्लफ्रेंड बन सकती हैं।’ संजय दत्त का यह जवाब सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। फिल्म पानीपत को आशुतोष गोवारिकर ने बनाया है। आशुतोष की फिल्मों को काफी पसंद किया जाता है। पानीपत का बजट 70 करोड़ होने का अनुमान है। सुपर सिनेमा की रिपोर्ट के अनुसार, अर्जुन कपूर की ये पीरियड ड्रामा पहले दिन 8 करोड़ का कारोबार कर सकती है।