ये है सबसे विवादित मैगजीन कवर फोटोज, जब जरुरत से ज्यादा बोल्ड होकर सितारों ने उड़ाए होश!

0
74

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई अभिनेत्रीया है जिन्होंने कई मैग्ज़ीन के लिए फोटो शूट कराती रहती है। कई मैग्ज़ीनहै जो अपने कवर पेज पर सितारों की तस्वीरें छपती है और इन्ही में से एक मशहूर फिल्मी पत्रिका स्टारडस्ट अपने कवर फोटो के लिए जानी जाती है। इस पत्रिका में कई ऐसे फोटोशूट्स हुए जिन्होंने विवादों को हवा दी थी। स्टारडस्ट के कवर पेज पर कई अभिनेत्रियों की अश्लील तस्वीरें छप चुकी है, ऐसे में आज आपको कुछ ऐसी ही तस्वीरें आपको दिखा रहे है।

रेखा

ये है सबसे विवादित मैगजीन कवर फोटोज, जब जरुरत से ज्यादा बोल्ड होकर सितारों ने उड़ाए होश! 1

रेखा ने 1978 के जनवरी में फिल्म मिरर के कवर के लिए न्यूड पोज देकर सबको हैरान कर दिया था। ये उस वक्त की बात है जब हिंदी सिनेमा में किसिंग सीन को फिल्माना भी बोल्ड माना जाता था। ऐसे वक्त में रेखा ने साबित किया कि वो किसी बात से घबराती नहीं हैं।

ममता कुलकर्णी

ये है सबसे विवादित मैगजीन कवर फोटोज, जब जरुरत से ज्यादा बोल्ड होकर सितारों ने उड़ाए होश! 2

अपने छोटे से करियर में ममता कुलकर्णी अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि फिल्मों में बोल्ड किरदार निभाने के लिए ज़्यादा चर्चा में रहीं। स्टारडस्ट के सितंबर 1993 के अंक में उन्होंने टॉपलेस फोटो शूट कराकर सनसनी फैलाई। फोटो में उन्होंने अपने वक्ष स्थल को हाथों से ढंक रखा था। उस समय इस फोटो शूट पर काफी विवाद भी हुआ था लेकिन ममता कुलकर्णी को लोकप्रियता मिल गई थी। वहीं दूसरी तस्वीर में निर्देशक महेश भट्ट अपनी बेटी पूजा भट्ट को किस करते नजर आए थे। इस तस्वीर की वजह से लोगों ने मैगजीन का खूब विरोध किया था।

अमिताभ बच्चन और रेखा

ये है सबसे विवादित मैगजीन कवर फोटोज, जब जरुरत से ज्यादा बोल्ड होकर सितारों ने उड़ाए होश! 3

अमिताभ बच्चन और रेखा की लव स्टोरी काफी चर्चित है। उस वक्त इस मैगजीन के कवर फोटो पर अमिताभ बच्चन और रेखा की तस्वीर छपी थी और कहा गया था कि दोनों फिर से साथ आने वाले हैं। वहीं दूसरे फोटोशूट में पूजा भट्ट अजीब पोज देती नजर आई थीं। पूजा भट्ट ने अपने पिता के साथ भी एक मैग्ज़ीन के लिए फोटो शूट किया था जिसमे पिता को किश करते नज़र आ रही है।

कंगना रनौत

ये है सबसे विवादित मैगजीन कवर फोटोज, जब जरुरत से ज्यादा बोल्ड होकर सितारों ने उड़ाए होश! 4

बॉलीवुड फिल्म जगत की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत आज फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्री है लेकिन साल 2007 में टॉपलेस होकर फैशन मैगजीन के लिए पोज दिया था। साथ ही ममता कुलकर्णी दूसरे फोटो में अजीब से पोज़ देते नज़र आ रही है।

जूही और उर्मिला

ये है सबसे विवादित मैगजीन कवर फोटोज, जब जरुरत से ज्यादा बोल्ड होकर सितारों ने उड़ाए होश! 5

अपने ज़माने की पॉपुलर अभिनेत्री रेखा को स्टारडस्ट मैगज़ीन के कवर पेज पर देखा गया था। यूं तो रेखा बहुत खूबसूरत हैं लेकिन इस फोटो में वो कुछ अजीब लग रही हैं। फोटो में रेखा एक काली बिल्ली के साथ अजीब सी हेयर स्टाइल में दिख रही हैं। ऐसा फोटोशूट कराने के लिए रेखा की काफी आलोचना हुई थी। रेखा के साथ एक तस्वीर में जूही और उर्मिला साथ नजर आए थे।