बॉलीवुड के इन सितारो ने एक, दो नहीं की है तीन तीन शादियाँ, जानिये इन सितारों के बारे में!

0
190

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में ऐसे कई सितारे हैं जिनके कई अभिनेत्रियों के साथ अफेयर रहे है, और कुछ ने शादी भी की लेकिन ज्यादा समय तक नहीं टिक सकी। ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बता रहे है जिन्होंने  दो से ज्यादा बार शादी की है। आईये जानते है इन सितारों के बारे में!

सिद्धार्थ रॉय कपूर

बॉलीवुड के इन सितारो ने एक, दो नहीं की है तीन तीन शादियाँ, जानिये इन सितारों के बारे में! 1
बॉलीवुड फिल्म जगत की पॉपुलर अभिनेत्री विद्या बालन के पति और डायरेक्टर सिद्धार्थ रॉय कपूर ने तीन शादियां की है। पहली शादी उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त की। दूसरी एक टीवी प्रोड्यूसर से की थी जिसके साथ कुछ समय उनका रिश्ता रहा और बाद में अलग हो गए। तीसरी शादी उन्होंने अभिनेत्री विद्या बालन से ही है जिनके संग अब वे हैप्पी लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं।

संजय दत्त

बॉलीवुड के इन सितारो ने एक, दो नहीं की है तीन तीन शादियाँ, जानिये इन सितारों के बारे में! 2
बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त 308 अफेयर रहे है और उन्होंने भी तीन शादियां भी की है। पहली शादी ऋचा शर्मा से की थी जिसकी ब्रेन ट्यूमर की वजह से मौत हो गई। दूसरी शादी उन्होंने रिया पिल्लई से की थी जिसके साथ  साल 2005 में उनका तलाक हो गया। तीसरी शादी संजय दत्त ने एक्ट्रेस मान्यता दत्त से की है जिनके संग अपनी खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।

विधु विनोद चोपड़ा

बॉलीवुड के इन सितारो ने एक, दो नहीं की है तीन तीन शादियाँ, जानिये इन सितारों के बारे में! 3
बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने फिल्म निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा ने भी तीन बार शादी की। विधु ने पहली शादी फिल्म एडिटर रेणु शेलुजा से दूसरी शबनम सुखदेव और तीसरी फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा के साथ की है ।

लकी अली

बॉलीवुड के इन सितारो ने एक, दो नहीं की है तीन तीन शादियाँ, जानिये इन सितारों के बारे में! 4
अपने ज़माने के जाने माने अभिनेता और फिल्म निर्माता मेहमूद के बेटे सिंगर लकी अली ने 90 में कई सुपरहिट गाने गए है। बता दे की लकी अली ने 3 बार शादियां की हैं। लेकिन कोई भी शादी लंबी नहीं टिक पाई। पहली शादी मेघन जेन मैक्लेरी से हुई। दूसरी इनाया से हुई और तीसरी शादी केट एलिजाबेथ हॉलम से हुई।

अदनान सामी

बॉलीवुड के इन सितारो ने एक, दो नहीं की है तीन तीन शादियाँ, जानिये इन सितारों के बारे में! 5

जाने माने गीतकार अदनान सामी ने भी तीन शादियां की है। अदनान ने सबसे पहली शादी एक्ट्रेस ज़ेबा बख्तियार से की। इसके बाद उन्होंने दुबई बेस्ड गर्लसबा गलदरी से की। इसके बाद उन्होंने तीसरी शादी रोया फरयाबी से की। रोया से अदनान को एक बेटी भी है।

करण सिंह ग्रोवर

बॉलीवुड के इन सितारो ने एक, दो नहीं की है तीन तीन शादियाँ, जानिये इन सितारों के बारे में! 6

जाने माने टीवी फिल्म अभिनेता करण सिंह ग्रोवर ने भी तीन शादिया की है करण ने पहली शादी टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा निगम से की। दूसरी शादी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट से की। दोनों ही शादियां ज्यादा चल नहीं पाईं। तीसरी शादी उन्होंने बिपासा बासु से की है जिनके साथ फिलहाल अपनी मैरिड लाइड जी रहे हैं।

कमल हासन

बॉलीवुड के इन सितारो ने एक, दो नहीं की है तीन तीन शादियाँ, जानिये इन सितारों के बारे में! 7

 साउथ फिल्म जगत के पॉपुलर अभिनेता कमल हासन ने सबसे पहले सिंगर वाणी गणपति से शादी की। लेकिन शादी के 10 साल बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद कमल ने एक्ट्रेस सारिका से शादी की। सारिका से उन्हें दो बेटिया हैं। श्रुति हसन और अक्षरा हसन। लेकिन सारिका संग भी उनका रिश्ता ज्यादा नहीं चला। 2004 में दोनों अलग हो गए। सारिका के बाद कमल के एक्ट्रेस गौतमी संग रिलेशन की खबरें आईं। खबर तो ये भी थी कि दोनों ने शादी भी की।बता दे की दोनों ने ही कभी इसे कंफर्म नहीं किया

कबीर बेदी

बॉलीवुड के इन सितारो ने एक, दो नहीं की है तीन तीन शादियाँ, जानिये इन सितारों के बारे में! 8
अपने ज़माने के हैंडसम अभिनेता कबीर बेदी ने चार बार शादी  बार शादी की है। पहली शादी उन्होंने बंगाली डांसर प्रोमिता बेदी से की, दूसरी फैशन डिजाइनर सुसान हम्फ्रीज़ से, तीसरी टीवी प्रेजेंटर निक्की से और चौथी परवीन दुसांज से की जिनके साथ फ़िलहाल वे रह रहे है।

किशोर कुमार

बॉलीवुड के इन सितारो ने एक, दो नहीं की है तीन तीन शादियाँ, जानिये इन सितारों के बारे में! 9
बॉलीवुड के दिग्गज संगीतकार और अभिनेता किशोर कुमार ने ने 4 बार शादी की थी। सबसे पहले 1950 में सिंगर रुमा गुहा से। दूसरी शादी 1960 में मधुबाला से। तीसरी शादी योगिता बाली से और चौथी शादी लीना चंदावरकर से की ।

नीलिमा अजीम

बॉलीवुड के इन सितारो ने एक, दो नहीं की है तीन तीन शादियाँ, जानिये इन सितारों के बारे में! 10

बॉलीवुड अभिनेत्री और अभिनेता शहीद कपूर की माँ नीलिमा अजीम ने पहली शादी एक्टर पंकज कपूर से की थी लेकिन दोनों कुछ समय बाद ही अलग हो गए। इसके बाद दूसरी शादीनीलिमा राजेश खट्टर के साथ की लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा नहीं चल पाया। इसके बाद उन्होंने राजा अली खान से शादी की। राजा से भी उनकी शादी 5 सालों में ही टूट गई। बता दें कि शाहिद कपूर पंकज कपूर के बेटे हैं। वहीं ईशान खट्टर राजेश खट्टर के बेटे हैं।