काफी गुणवान है भोजपुरी सुपरस्टार की बेटी, जल्द ही करने वाली बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू!

0
59

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई स्टारकिड्स बॉलीवुड में ही अपना करियर शुरू कर चुके हैं। लेकिन जल्दी बॉलीवुड फिल्मो में एक और स्टार किड की इंट्री होने वाली है बता दे की यहाँ जिस स्टार किड की बात हो रही है वो और कोई नहीं  बल्कि भोजपुरी के सुपरस्टार रवि किशन की लाडली बेटी रीवा किशन है, जो जल्द ही ‘सब कुशल मंगल’ फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली है।

काफी गुणवान है भोजपुरी सुपरस्टार की बेटी, जल्द ही करने वाली बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू! 1

बता दे की रीवा किशन ‘सब कुशल मंगल’ फिल्म में पद्मनी कोल्हापुर के बेटे प्रियंक शर्मा के साथ नजर आने वाली है। रीवा किशन दिखने में बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपने खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है। रवि किशन की लाडली रीवा की उम्र मात्र 22 साल है और वह बचपन से ही अभिनय की दुनिया में अपना करियर बनाना चाहती थी ।

काफी गुणवान है भोजपुरी सुपरस्टार की बेटी, जल्द ही करने वाली बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू! 2 काफी गुणवान है भोजपुरी सुपरस्टार की बेटी, जल्द ही करने वाली बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू! 3 काफी गुणवान है भोजपुरी सुपरस्टार की बेटी, जल्द ही करने वाली बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू! 4

जानकारी के लिए बता देंउन्होंने नसरुद्दीन शाह के प्ले ग्रुप में 1 साल तक ट्रेनिंग ली और इसके अलावा वह अमेरिका में जाकर एक्टिंग के लिए प्रोफेशनल ट्रेनिंग भी ले चुकी है वहां उन्होंने करीब डेढ़ साल तक एक्टिंग सीखी। इन दिनों रीवा किशन अपनी डेब्यू फिल्म सब कुशल मंगल के प्रमोशन में बिजी है। यह फिल्म 3 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म का निर्देशन करण कश्यप द्वारा किया गया है । लीड रोल में रीवा किशन और प्रियंक शर्मा दिखेंगे साथ में अक्षय खन्ना भी नजर आने वाले हैं ।