करीना कपूर ने किया खुलासा, बोली- सैफ के साथ रिलेशन की बात इस शख्स को थी पता, लेकिन छुपाकर रखा था सच!

0
210

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार और करीना कपूर जल्‍द ही पर्दे पर फिर साथ दिखने वाले हैं। दोनों की फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’  27 दिसंबर को रिलीज होने को तैयार है। अक्षय कुमार और करीना कपूर इससे पहले भी ओमकारा, टशन जैसी फिल्‍मों में साथ काम कर चुके हैं। लेकिन अब अक्षय कुमार ने करीना कपूर को लेकर एक खुलासा किया है। हाल ही में करीना ने अपने और सैफ के बारे में ऐसी बात बताई जिसे अब तक कोई भी जानता नहीं होगा। खास बात है कि इस बात का कनेक्शन अक्षय कुमार से है।

करीना कपूर ने किया खुलासा, बोली- सैफ के साथ रिलेशन की बात इस शख्स को थी पता, लेकिन छुपाकर रखा था सच! 7

करीना हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समित 2019 में गई थीं। इस दौरान उनके साथ ‘गुड न्यूज’ फिल्म के  को- स्टार अक्षय कुमार भी थे। अक्षय के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में करीना कपूर ने कहा कि वह अक्षय ही हैं, जो यह जानने वाले पहले व्यक्ति थे कि उनके मन में सैफ के लिए भावनाएं थीं। इतना ही नहीं, करीना ने यहां तक कहा कि अक्षय ने इसे एक सीक्रेट रखा। वह एक अच्छा दोस्त है। इसके बाद अक्षय ने हंसते हुए कहा कि ऐसा इसलिए था क्योंकि सैफ का कमरा मेरे कमरे के बगल में था।

करीना कपूर ने किया खुलासा, बोली- सैफ के साथ रिलेशन की बात इस शख्स को थी पता, लेकिन छुपाकर रखा था सच! 8 करीना कपूर ने किया खुलासा, बोली- सैफ के साथ रिलेशन की बात इस शख्स को थी पता, लेकिन छुपाकर रखा था सच! 9

बता दे की अभिनेत्री करीना और  अक्षय कुमार की फिल्म ‘गुड न्यूज’ 27 दिसंबर को रिलीज होगी। इसमें करीना-अक्षय के अलावा दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी हैं। साथ ही क़रीना कपूर इरफ़ान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में नज़र आने वाली है और अभिनेता आमिर खान के साथ उनकी फिल्म लाल सिंह चड्डा में भी मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली है।