सलमान खान इस अभिनेत्री की मां से करना चाहते थे शादी, लेकिन इस वजह से नहीं हो पाई शादी!

0
314

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्टी के दबंग अभिनेता सलमान खान को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। सलमान खान  बॉलीवुड फिल्म जगत के सुपर स्टार्स में से एक है। अभिनेता सलमान खान का जन्म 27 दिसंबर 1955 को हुआ था और इस वक्त इनकी उम्र लगभग 53 साल है। बता दे की सलमान खान जल्द अपनी दबंग सीरीज़ की अगली फिल्म लेकर दबंग 3 लेकर 20 दिसंबर को आ रहे है और 27 दिसंबर को अपना 54 वा जन्मदिन भी मनाने वाले है।

सलमान खान इस अभिनेत्री की मां से करना चाहते थे शादी, लेकिन इस वजह से नहीं हो पाई शादी! 1

बता दे की सलमान खान आज इतनी उम्र में भी सिंगल और बिना शादी किये रह रहे है। सलमान खान के जीवन में कई लड़कियां आई और गई पर उन्होंने किसी से विवाह नही किया और वह आज भी सिंगल है। लेकिन एक समय से था जब सलमान खान एक लड़की से जो की उनकी बचपन की दोस्त है से शादी करने वाले थे लेकिन किसी वजह से इनकी शादी नहीं हो सकी।

सलमान खान इस अभिनेत्री की मां से करना चाहते थे शादी, लेकिन इस वजह से नहीं हो पाई शादी! 2 सलमान खान इस अभिनेत्री की मां से करना चाहते थे शादी, लेकिन इस वजह से नहीं हो पाई शादी! 3

आपको बता दे कि जिस दोस्त के बारे में बात कर रहे है उनका नाम है शाहीन। शाहीन फेमस अभिनेत्री सयेशा सैगल की मां है।ऐसा माना जाता है शाहीन और सलमान की प्रेम कहानी उनके कॉलेज के दिनों की है। ऐसा कहा जाता है कि भाईजान अपने कॉलेज के बाहर खड़े होकर शाहीन का घंटो तक इंतजार किया करते थे। जब सलमान खान ने शाहीन को अपने परिवार वालो से अपनी गर्लफ्रेंड बताकर मिलवाया था तो दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते से बहुत ही खुश थे। पर ऐसा बताया जाता है कि संगीता बिजलानी की वजह से इन दोनों का यह रिश्ता आगे नही बढ़ पाया।