सलमान खान की बहन ने मारा था इस अभिनेत्री को थप्पड़, वजह कर देगी हैरान!

0
7501

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म मेंसितारों के लिए रिलेशनशिप आए दिन बनते और बिगड़ते रहते हैं। आज आपको  एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे हैं। जिसे सलमान खान की मुंहबोली बहन श्वेता रोहिरा का घर टूट गया था जिसके चलते श्वेता रोहिरा ने थप्पड़ मारा था।

सलमान खान की बहन ने मारा था इस अभिनेत्री को थप्पड़, वजह कर देगी हैरान! 1

आपको बता दे की जिस अभिनेत्री की यहाँ बात हो रही है वो है अभिनेत्री यामी गौतम, जो आज बॉलीवुड फिल्म जगतकी जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दे की फिल्म सनम रे फिल्म के दौरान यामी गौतम और श्वेता रोहिरा के पति अभिनेता पुलकित सम्राट के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। यामी और पुलकित के बीच अफेयर की खबर पुलकित की पत्नी श्वेता रोहिरा को लग गई।

सलमान खान की बहन ने मारा था इस अभिनेत्री को थप्पड़, वजह कर देगी हैरान! 2

ऐसे में अचानक एक दिन श्वेता और यामी का आमना सामना हो गया जिसके बाद दोनों में तीखी बहस होने लगी। यामी ने कहा तुम्हें क्या लगता है मैं तुम्हारे पति को तुम से अलग कर दूंगी। इतना सुनने के बाद श्वेता ने यामी को थप्पड़ मारने की कोशिश की लेकिन थप्पड़ उन्हें लग नहीं पाया। अब पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा अलग हो चुके हैं। दोनों 2004 में शादी के बंधन में बंधे थे।

सलमान खान की बहन ने मारा था इस अभिनेत्री को थप्पड़, वजह कर देगी हैरान! 3 सलमान खान की बहन ने मारा था इस अभिनेत्री को थप्पड़, वजह कर देगी हैरान! 4 सलमान खान की बहन ने मारा था इस अभिनेत्री को थप्पड़, वजह कर देगी हैरान! 5

बता दे की अभिनेता पुलकिन फ़िलहाल अभिनेत्री कृति खरबंदा को डेट करे रहे है अभिनेत्री कृति ने हाल ही में अपने रिश्ते का खुलासा किया है और हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म पागलपंती में दोनों साथ नज़र आये थे। वही अभिनेत्री यामी गौतम हाल ही में उनकी फिल्म बाला में नज़र आयी है। हाल ही में इस अभिनेत्री को ऐसे स्टाइलिश आउटफिट में स्पॉट किया गया। इस दौरान यामी काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।