इस खूबसूरत अभिनेत्री ने 27 साल बड़े मुख्यमंत्री से की है शादी!

दोस्तों फिल्म जगत में कई अभिनेत्रिया है जिन्होंने शादी कर अपना घर बसा कर परिवार के साथ रहने का फैसला किया है लेकिन आज आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जिसने खुद से 27 साल बड़े एक मुखमंत्री से शादी की है जिसके बारे जानकर आपको बहुत हैरानी होगी। आइए उस अभिनेत्री और मुखमंत्री के बारे में जानते हैं।

आपको बता दे की जिस अभिनेत्री की यहाँ बात हो रही है उनका नाम है राधिका,  बता दें कि कुमार स्वामी ने कन्नड़ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री राधिका से शादी रचाई है l जो कि बेहद ही खूबसूरत और आकर्षक है। बता दे की राधिका कन्नड़ फिल्मो कीजानी मानी एक्ट्रेस है। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कूल में नौंवी क्लास पूरी करने के बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। उन्होंने 2002 में कन्नड़ फिल्म ‘नीला मेघा शामा’ से अभि‍नय की शुरुआत की थी। राधि‍का ने तेलुगू इंडस्ट्री में भी काम किया 2014 में कोडी रामाकृष्णा फिल्म रिलीज हुई थी।

खबरों के मुताबिक मुख्यमंत्री कुमार स्वामी का राधिका के साथ काफी लंबे समय से अफेयर था। इनके अफेयर की खबर किसी को भी नहीं थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राधिका कुमार स्वामी की दूसरी पत्नी हैं और उन्होंने 2006 में गुप्त तरीके से शादी कर ली थी। लेकिन कुमार स्वामी आज भी अपनी पहली पत्नी के साथ ही रहते हैं।


बता दे की राधिका अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने निजी रिश्तों को लेकर चर्चाओं में रही है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि वर्ष 2000 में राधिका ने रतन कुमार से मंदिर में छिपकर शादी कर ली। इसके बाद 2002 में रतन कुमार ने राधिका के पिता के खिलाफ पुलिस में उसे अगवा करने की तहरीर भी दी, जिसमें बताया गया कि उसके पिता उसका करियर खत्म होने के डर से उसे अपने साथ ले गए। राधिका की मां ने यह खुलासा भी किया कि तब राधिका की उम्र महज 14 साल थी। हालांकि, ये शादी महज दो साल ही चल पाई और साल 2002 में रतन कुमार का हर्ट अटैक से निधन हो गया।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *