फिल्मों में नहीं मिला काम तो गलत धंधा करने लगी ये अभिनेत्री,आधी रात को कस्टमर के साथ पकड़ी गई !

0
7010

दोस्तों आज आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे फिल्में नहीं मिली तो गंदा धंधा शुरू कर दिया और आधी रात को एक कस्टमर का इंतजार कर रही थी तभी पुलिस ने अचानक उसे धार दबोचा। बता दे की साउथ की मशहूर अभिनेत्री अश्वथी बाबू कि यह देर रात में ड्राइवर के साथ ड्रग्स स्मगलिंग के मामले में पुलिस ने अरेस्ट किया गया।

फिल्मों में नहीं मिला काम तो गलत धंधा करने लगी ये अभिनेत्री,आधी रात को कस्टमर के साथ पकड़ी गई ! 1

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि एक्‍ट्रेस और उसके ड्राइवर को हिरासत में लिया गया है। पुलिस का कहना है कि यह अभिनेत्री में ड्राइवर के साथ देर रात किसी कस्टमर का इंतजार कर रही थी उसे यह 58 ग्राम ड्रग्स देने जा रही थी लेकिन तभी पुलिस ने अचानक से पकड़ लिया। इस ड्रग का पूरा नाम मेथिलिडेनियोक्सीमैथम्फेटामाइन (एमडीएमए) है। इसे एक्स्टसी के रूप में भी जाना जाता है।

फिल्मों में नहीं मिला काम तो गलत धंधा करने लगी ये अभिनेत्री,आधी रात को कस्टमर के साथ पकड़ी गई ! 2

फिल्मों में नहीं मिला काम तो गलत धंधा करने लगी ये अभिनेत्री,आधी रात को कस्टमर के साथ पकड़ी गई ! 3

बता दे की इस अभिनेत्री ने बताया कि से पिछले काफी समय से कोई फिल्म नहीं मिल रही थी इसी कारण से पैसे कमाने के चक्कर में इस अभिनेत्री ने ऐसा धंधा शुरू किया।अश्वथी तिरुवनंतपुरम की रहने वाली हैं। इस अभिनेत्री के कई टीवी शो काफी पॉपुलर रहे हैं लेकिन उस लाल की इस अभिनेत्री को ना तो कोई शो मिला और ना ही कोई फिल्म किसी कारण से यह धंधा शुरू किया था।