चंकी पांडे की पिटाई कर चर्चा में आई ये अभिनेत्री, अब फिल्मो से दूर रह रही है परिवार के साथ!

0
5808

दोस्तों 80-90 के दशक में कई खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्री रही है उन्ही में से एक नाम फरहा नाज़ का भी रहा है।फरहा नाज़ ने अपने ज़माने में कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है। बता दे की 9 दिसंबर फराह ने अपना 51 जन्मदिन मनाया है। जानी मानी अभिनेत्रीतब्बू, फराह की छोटी बहन है।तब्बू की बहन फराह नाज 80 के दशक की सबसे विवादित एक्ट्रेस में से एक थी।

चंकी पांडे की पिटाई कर चर्चा में आई ये अभिनेत्री, अब फिल्मो से दूर रह रही है परिवार के साथ! 1 चंकी पांडे की पिटाई कर चर्चा में आई ये अभिनेत्री, अब फिल्मो से दूर रह रही है परिवार के साथ! 2

अपने जमाने में स्टार रहीं फराह शॉर्ट टेम्पर्ड  एक्ट्रेस मानी जाती थी।इसी रवैए के चलते उन्हें 80 के दशक की सबसे विवादित एक्ट्रेस माना जाता था। वह फिल्म के सेट पर बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की भी पिटाई कर चुकी हैं। फराह के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने “कसम वर्दी की” फिल्म के सेट पर एक्टर चंकी पांडे की पिटाई कर दी थी इस बारे में बात करते हुए फराह ने बताया था- चंकी हमेशा “आई एम दे मैन” कहकर भद्दे इशारे करते थे। इसलिए उन्होंने 1 दिन चंकी को वुमन पावर का एहसास करवाया था।

चंकी पांडे की पिटाई कर चर्चा में आई ये अभिनेत्री, अब फिल्मो से दूर रह रही है परिवार के साथ! 3

इतना ही नहीं फराह के बारे में यह भी कहा जाता है कि पार्टी में मौजूद एक प्रोड्यूसर को करारा थप्पड़ जड़ दिया था खबरों की माने तो जे पी दत्ता की पार्टी ने फिल्ममेकर फारूक नाडियाडवाला ने फराह को बीयर पीने का ऑफर दिया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया लेकिन फारूक ने उनके साथ जबरदस्ती की तो उनका झगड़ा हो गया था।

चंकी पांडे की पिटाई कर चर्चा में आई ये अभिनेत्री, अब फिल्मो से दूर रह रही है परिवार के साथ! 4 चंकी पांडे की पिटाई कर चर्चा में आई ये अभिनेत्री, अब फिल्मो से दूर रह रही है परिवार के साथ! 5

बता दे की फराह ने जाने माने पहलवान और अभिनेता दारा के बेटे अभिनेता बिंदु दारा से शादी की थी फराह की पहली शादी विंदु दारा सिंह के साथ हुई थी। इस शादी में काफी दिक्कतें आई थीं। इसके कारण फराह हाथों की नस काटकर सुसाइड की कोशिश कर चुकी हैं। इसके बाद दोनों ने 2003 में तलाक ले लिया। फराह ने सुमित सहगल से 2003 में दूसरी शादी की थी। फराह मुंबई में अपने पति और बेटे के साथ रहती है और अब पहले से काफी बदल चुकी है उनकी तस्वीरों को देख आप अंदाजा लगा सकते हैं।