इन अभिनेत्रियों ने की है करोड़पति आदमियों से शादी, नंबर 5 का पति है 6000 करोड़ की संपत्ति का मालिक !

दोस्तों आज बॉलीवुड फिल्म जगत की कई जानी मानी अभिनेत्रियां शादी करके अपना खुशहाल जीवन जी रही है कई अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड अभिनेताओं से शादी की है लेकिन कुछ अभिनेत्रियों ने बिजनेसमैन से शादी कर अपना घर बसा लिया है। आज आपको कुछ ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे बता रहे है आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!
विद्या बालन

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने एक बिजनेसमैन और टीवी प्रोडूसर सिदार्थ राय कपूर से शादी की है जो 3300 करोड़ की संपति के मालिक है।
जूही चावला

अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री जूही चावला ने बहुत बड़े बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की है इनके कुल संपति 2300 करोड़ रूपये है।
अनुष्का शर्मा

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से शादी की है विराट की कुल सम्पति 400 करोड़ रूपये है।
 शिल्पा शेट्टी 

बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की है और राज 2600 करोड़ की संपति के मालिक है।
 रानी मुखर्जी 

90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने यश चोपड़ा के बेटे और जाने माने फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा से शादी की है जो बेशुमार दौलत के मालिक है इनकी कुल संपति 6300 करोड़ रूपये तक बताई गई है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *