पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन की बहू बनेगी सानिया मिर्जा की बहन अनम, मेहंदी सेरेमनी की सामने आई तस्वीरें!

0
476

दोस्तों टीम इंडिया की स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा जल्द ही टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन के बेटे असद के साथ शादी करने जा रही है। अनाम के साथ सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया पर शादी की रस्मों की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनके परिवार और दोस्त नज़र आ रहे हैं, जिसमें उनकी बहन और भारतीय स्टार टेनिस प्लेयर सानिया मिर्ज़ा भी शामिल हैं।

पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन की बहू बनेगी सानिया मिर्जा की बहन अनम, मेहंदी सेरेमनी की सामने आई तस्वीरें! 1 पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन की बहू बनेगी सानिया मिर्जा की बहन अनम, मेहंदी सेरेमनी की सामने आई तस्वीरें! 2

बता दे की महेंदी के फंक्शन के लिए अनम ने डिज़ाइनर आयशा राव का रंगों से भरा लहंगा चुना था। अनम ने अपने महेंदी के लुक की तस्वीरों के साथ लिखा, “महेंदी का दिन! शुक्रगुज़ार हूं।” फंक्शन की तस्वीरें और डीटेल्स शेयर करने के साथ अनम से एक हैशटैग भी शेयर किया…#AbBasAnamHi।

पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन की बहू बनेगी सानिया मिर्जा की बहन अनम, मेहंदी सेरेमनी की सामने आई तस्वीरें! 3 पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन की बहू बनेगी सानिया मिर्जा की बहन अनम, मेहंदी सेरेमनी की सामने आई तस्वीरें! 4

साथ ही अनम ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर भी फंक्शन के कुछ पल शेयर किए हैं। वहीं, उनकी बहन सानिया मिर्ज़ा ने भी कई स्टोरीज़ शेयर कीं। इस 33 साल की टेनिस स्टार ने इस मौके के लिए ब्लैक और ऑरेंज रंग का लहंगा चुना था।

पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन की बहू बनेगी सानिया मिर्जा की बहन अनम, मेहंदी सेरेमनी की सामने आई तस्वीरें! 5

पूर्व कप्तान अजहरुद्दीन की बहू बनेगी सानिया मिर्जा की बहन अनम, मेहंदी सेरेमनी की सामने आई तस्वीरें! 6

बता दे की असद मोहम्मद अजहरुद्दीन और उनकी पहली पत्नी नूरीन के बेटे हैं। नूरीन से अजहरुद्दीन का एक और बेटा अयजुद्दीन भी था जिसकी कई साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। बहरहाल, असद और अनाम पिछले दो सालों से साथ-साथ देखे जा रहे थे। दोनों ने अभी कुछ ही महीनों पहले सगाई की थी।