फिल्म छपाक का ट्रेलर देख लोगो के छलके आंसू, दीपिका की भी भर आयी आंखे!

0
91

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म ‘छपाक’ में नए अवतार में नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण एसिड अटैक सरवाइवर का किरदार निभा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और फैन्स दीपिका पादुकोण की जमकर तारीफ कर रहे हैं। ट्रेलर में दीपिका जबरदस्त अंदाज में नजर आ रही हैं।

फिल्म छपाक का ट्रेलर देख लोगो के छलके आंसू, दीपिका की भी भर आयी आंखे! 1

दीपिका ने बताया था कि ये कैरेक्टर पर्दे पर उखेरने में उन्होंने बहुत मेहनत की है। मालती कैरेक्टर उनके दिल के सबसे करीब है। दीपिका ने कहा था- ‘यह कैरेक्टर मेरे दिल के हमेशा सबसे करीब रहेगा। #मालती’।  मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और मुंबई में हुई। आम जनता के बीच जाकर दीपिका ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। दीपिका पादुकोण के फिल्म सेट से इस बीच कई सारे वीडियो क्लिप्स लीक भी हो गए थे।

फिल्म छपाक का ट्रेलर देख लोगो के छलके आंसू, दीपिका की भी भर आयी आंखे! 2

फिल्म का ट्रेलर इतना दमदार है की ट्रेलर लॉन्च के बाद मीडिया से बात करते हुए दीपिका भी रो पड़ीं। छपाक का ट्रेलर जब लॉन्च हो रहा था तो दीपिका पादुकोण को फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार और विक्रांत मेसी ने स्टेज पर बुलाया। दीपिका स्टेज पर आईं, तो उनसे कुछ बोलने को कहा गया। भावुक दीपिका कुछ बोल पातीं उससे पहले ही आंसू छलक गए। दीपिका ने कहा, ‘मुझे पता था ट्रेलर देखते ही मुझे स्टेज पर आना होगा, पर ये नहीं पता था कि मुझे कुछ कहना भी होगा। इतना बोलते-बोलते दीपिका रो पड़ीं। जैसे-तैसे खुद को संभालते हुए दीपिका ने कहा, ‘ऐसा बहुत कम होता है जब कुछ मिनट में ही आप किसी स्टोरी के लिए हां बोल देते हैं, ये फिल्म उसमें से है।

फिल्म छपाक का ट्रेलर देख लोगो के छलके आंसू, दीपिका की भी भर आयी आंखे! 3

इस फिल्म को लीना यादव ने प्रोड्यूस किया है और मेघना गुलजार इसका निर्देशन कर रही है। लक्ष्मी अग्रवाल  के जीवन की असली कहानी को पेश करते हुए, ‘छपाक’ एक महिला की ताकत को दर्शाती है। बता दें कि दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटिड फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी। यह फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी पर आधारित है। ट्रेलर देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा है कि फिल्म छपाक दीपिका पादुकोण के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्म हो सकती है।

फिल्म छपाक का ट्रेलर देख लोगो के छलके आंसू, दीपिका की भी भर आयी आंखे! 4

दीपिका पादुकोण की फिल्म का ट्रेलर देख स्वरा भी बोल पड़ीं- हैट्स ऑफ, यह वक्त है ऐसी फिल्मों और उनकी क्वॉलिटी पर ध्यान देने का। मेघना गुल्जार मुबारक हो। दीपिका पादुकण को भी एक्ट्रेस ने खूब तारीफ की।

फिल्म छपाक का ट्रेलर देख लोगो के छलके आंसू, दीपिका की भी भर आयी आंखे! 5

कंगना की बहन रंगोली को दीपिका पादुकोण की फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद आया। बता दें, रंगोली खुद ऐसिड अटैक की पीड़िता हैं। कंगना की बहन ने दीपिका की परफॉर्मेंस को  खूब सराहा साथ ही कहा कि वॉव हर किसी को ये फिल्म देखनी चाहिए। अमेजिंग मेघना गुलजार, दीपिका पादुकोण

फिल्म छपाक का ट्रेलर देख लोगो के छलके आंसू, दीपिका की भी भर आयी आंखे! 6

ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि ये ट्रेलर आपको हिला देगा। फिल्म का ट्रेलर काफी इफेक्टिव है ऐसे में दर्शक वाकई इसे देख कर अफेक्ट हो रहे हैं।

फिल्म छपाक का ट्रेलर देख लोगो के छलके आंसू, दीपिका की भी भर आयी आंखे! 7

दीपिका एडिक्ट फैंस बोले- दीपिका मालती के रूप में बहुत पसंद आईं। दीपिका केफैंस को उनपर नाज है।