त्रिशाला ने माँ ऋचा की पुण्यतिथि पर शेयर की तस्वीर, संजय की दूसरी पत्नी मान्यता ने किया ऐसा कमेंट सब कर रहे तारीफ! !

0
711

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता संजय दत्त ने पहली शादी ऋचा शर्मा से की थी और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की महज 32 साल की उम्र में 5 दिसंबर 1996 को ब्रेन-ट्यूमर की वजह से न्यूयार्क में उनके माता-पिता के घर पर इस दुनिया को अलविदा कह गई थी। बता दे की ऋचा और संजय की एक बेटी है जिसका नाम त्रिशाला है जो अब काफी बड़ी हो चुकी है और अपनी माँ की पुण्यतिथि पर त्रिशाला ने एक फोटो शेयर की है।

त्रिशाला ने माँ ऋचा की पुण्यतिथि पर शेयर की तस्वीर, संजय की दूसरी पत्नी मान्यता ने किया ऐसा कमेंट सब कर रहे तारीफ! ! 9

बता दे की ऋचा की पुण्यतिथि पर बेटी त्रिशाला दत्त ने मां ऋचा शर्मा की एक बचपन की तस्वीर शेयर की है। जिसमें ऋचा क्लासरूम में बैठी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए  त्रिशला ने सिर्फ कैप्शन लिखा है…Mom #1979 #RIP। संजय दत्त की दिवंगत पत्नी ऋचा शर्मा की यह तस्वीर देख उनकी दूसरी पत्नी मान्यता दत्त ने दिल जीतने वाला कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘ब्यूटीफुल’। बता दे की संजय दत्त ने मान्यता दत्त से तीसरी शादी की है और दोनों के दो बच्चे भी है।

त्रिशाला ने माँ ऋचा की पुण्यतिथि पर शेयर की तस्वीर, संजय की दूसरी पत्नी मान्यता ने किया ऐसा कमेंट सब कर रहे तारीफ! ! 10

बता दे की संजय दत्त ने ऋचा शर्मा से 1987 में शादी की थी और शादी के महज 9 साल बाद ही 1996 में बीमारी की वजह से उनकी दुखद मौत हो गई। उस समय ऋचा की उम्र सिर्फ 32 साल थी और बेटी त्रिशला तब 10 साल की थी। त्रिशला का जन्म 1988 में हुआ था। मां के निधन के बाद से ही त्रिशला न्यूयॉर्क में अपनी मौसी एना के साथ रहती है।

त्रिशाला ने माँ ऋचा की पुण्यतिथि पर शेयर की तस्वीर, संजय की दूसरी पत्नी मान्यता ने किया ऐसा कमेंट सब कर रहे तारीफ! ! 11 त्रिशाला ने माँ ऋचा की पुण्यतिथि पर शेयर की तस्वीर, संजय की दूसरी पत्नी मान्यता ने किया ऐसा कमेंट सब कर रहे तारीफ! ! 12

बता दे की अब त्रिशला 31 साल की हो चुकी हैं और सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं।त्रिशला दत्त फिलहाल वह इन दिनों फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं।