‘दबंग 3’ के विलेन सुदीप को हो गई थी ऋतिक से नफरत, वजह है बड़ी ही दिलचस्प!

0
299

दोस्तों साउथ फिल्म जगत के सुपरस्टार किच्चा सुदीप अभिनेता सलमान खान के साथ उनकी आने वाली फिल्म दबंग 3 विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। फिलहाल वो पूरी स्टारकास्ट के साथ फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। 20 दिसंबर को रिलीज होगी। अब फिल्म प्रमोशन के दौरान किच्चा ने ऋतिक रोशने से जुड़ा एक खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कहो ना प्यार है के बाद मुझे जितनी नफरत ऋतिक रोशन से हुई उतनी किसी से नहीं हुई।

'दबंग 3' के विलेन सुदीप को हो गई थी ऋतिक से नफरत, वजह है बड़ी ही दिलचस्प! 1

बता दे की सुदीप ने फिल्म के प्रमोशनल के दौरान दिए इंटरव्यू में बॉलीवुड हंगामा से बात कर रहे थे। इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या कभी वे ऋतिक रोशन के साथ ‘वॉर’ जैसी कोई एक्शन पैक्ड फिल्म करेंगे? इस पर सुदीप ने जवाब में कहा की -कि अगर कभी ऐसा हुआ तो उनकी पत्नी सबसे पहले सेट पर पहुंचेंगी। क्योंकि वे ऋतिक की बहुत बड़ी फैन हैं। सुदीप बताते हैं, “उसकी वजह से मैंने ‘कहो न प्यार है’ 10-11 बार थिएटर में देखी थी। क्योंकि वह मुझे धमकी देती थी कि अगर मैं उसे फिल्म दिखाने नहीं ले गया तो वही किसी और के साथ चली जाएगी और वह कोई लड़की नहीं होगी।”

'दबंग 3' के विलेन सुदीप को हो गई थी ऋतिक से नफरत, वजह है बड़ी ही दिलचस्प! 2

सुदीप आगे कहते हैं, “मैं हर बार पत्नी के साथ जाता, सिनेमा हॉल में बैठता, फिल्म देखता और वापस घर आ जाता। जब मैंने पहली बार फिल्म देखी तो मुझे बहुत पसंद आई। ये इंसान (ऋतिक) बहुत अच्छा लगा। इसके डांस समेत हर चीज से प्यार हो गया। लेकिन इसके बाद मैंने इतनी ज्यादा नफरत किसी और से नहीं की। जब भी वह (ऋतिक) स्क्रीन पर डांस करता, पत्नी मेरे हाथ में पिंच करती थी। मुझे गुस्सा आ गया और मैंने उससे कहा कि मैं भी एक एक्टर हूं।  कहो ना प्यार है मेरी जिंदगी में एक पेज बन गई। हमने फिल्म की सफलता में बहुत बड़ा योगदान दिया है।”

'दबंग 3' के विलेन सुदीप को हो गई थी ऋतिक से नफरत, वजह है बड़ी ही दिलचस्प! 3 'दबंग 3' के विलेन सुदीप को हो गई थी ऋतिक से नफरत, वजह है बड़ी ही दिलचस्प! 4

बता दे की सुदीप के साथ फिल्म दबंग में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मंजरेकर मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले सुदीप फिल्म पहलवान में नज़र आ चुके है जिसमे वे सुनील सेट्टी के साथ अंज़र आये थे इस फिल्म में वे एक पहलवान के किरदार में नज़र आये थे और सुनील सेट्टी ने उनके गुरु का किरदार निभाया था।