अपने की बोल्ड अभिनेत्री रहा चुकी है बिग बी की ये हीरोइन, 27 सालो में इतना बदल गया है इनका लुक!

0
140

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन 70-80 के दशक में कई खूबसूरत अभिनेत्रियों के साथ फिल्म की है जिनके साथ उनकी जोड़ी लोगो को खूब पसंद भी आयी, इन्ही अभिनेत्रियों में से के अभिनेत्री जो ‘जुम्मा-चुम्मा’ गर्ल के नाम से फेमस हुई है। बता दे की साल 1991 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘हम’ में उन्ही हीरोइन रही अभिनेत्री किमी काटकर  का आज 11 दिसंबर को जन्मदिन है। अभिनेत्री किमी काटकर आज अपना 54वां  जन्मदिन मना रही है।

अपने की बोल्ड अभिनेत्री रहा चुकी है बिग बी की ये हीरोइन, 27 सालो में इतना बदल गया है इनका लुक! 1

बता दे की अभिनेत्री किमी को 80 और 90 के दशक की बोल्ड हीरोइनों में से एक थीं। किमी टार्जन गर्ल के नाम से भी फेमस रही हैं। 1985 में फिल्म ‘पत्थर दिल’ से अपने करियर की शुरुआत की थी । इस फिल्म में किमी काटकर ने सपोर्टिंग रोल प्ले किया था । इसके बाद किमी को फिल्म एडवेंचर्स ऑफ़ टार्ज़न में लीड रोल में नज़र आयी थी। ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी लेकिन किमी को इससे पहचान मिली थी क्योकिं इस फिल्म में किमी ने बहुत से बोल्ड सीन दिए थे। बाद में आगे चलकर उनकी इमेज एक सेक्सी हीरोइन की बन गई।

अपने की बोल्ड अभिनेत्री रहा चुकी है बिग बी की ये हीरोइन, 27 सालो में इतना बदल गया है इनका लुक! 2

इस फिल्म के बाद किमी की झोली में कई सारी हिट फिल्में गिरीं। इसमें ‘खून का कर्ज’, ‘जैसी करनी वैसी भरनी’, ‘गैर कानूनी’ और ‘मेरा लहू’ जैसी फिल्में शामिल हैं लेकिन साल 1991 में अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘हम’ अभिनेत्री किमी की सबसे बड़ी हिट थी। बता दे की इस फिल्म के बाद किमी बहुत काम फिल्मो नज़र आयी, उनकी आखरी फिल्म ‘हमला’ थी जो 1992 में रिलीज हुई थी।

अपने की बोल्ड अभिनेत्री रहा चुकी है बिग बी की ये हीरोइन, 27 सालो में इतना बदल गया है इनका लुक! 3 अपने की बोल्ड अभिनेत्री रहा चुकी है बिग बी की ये हीरोइन, 27 सालो में इतना बदल गया है इनका लुक! 4

किमी ने 1992 में फोटोग्राफर और ऐड फिल्म मेकर शांतनु शौरी से शादी कर ली थी। शादी के बाद किमी मेलबर्न में सेटल हो गईं। किमी का एक बेटा सिद्धार्थ भी है। कुछ समय बाद किमी पुणे में आकर रहने लगीं। वह मुंबई भी आती जाती रहती हैं। किमी कभी-कभी बॉलीवुड में होने वाले इवेंट में नजर आ जाती हैं।एक इंटरव्यू में किमी ने बताया था कि पुणे आने के पीछे उनके बेटे की बीमारी थी। किमी के बेटे सिद्धार्थ को एक खतरनाक बीमारी हो गई थी।