अब तक औलाद का सुख नहीं मिला है इन 4 अभिनेत्रियों को, नंबर 4 की शादी को हो चुके है 7 साल!

0
2622

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही टीवी जगत की कई अभिनेत्रियों ने शादी कर अपना घर बसा लिया है और अपने परिवार के साथ ख़ुशी ख़ुशी रह रही है और इन अभिनेत्रियों के घर बच्चो को किलकारी भी गूंज चुकी है। लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिनकी शादी को काफी समय हो जाने के बाद भी वे अब तक माँ नहीं बन पाई है।

 दृष्टि धामी

अब तक औलाद का सुख नहीं मिला है इन 4 अभिनेत्रियों को, नंबर 4 की शादी को हो चुके है 7 साल! 1

साल 2015 में बिजनेसमैन नीरज खेमका संग दृष्टि ने शादी की थी और अब तक मां नहीं बन पायी है। इन दिनों वो किसी शो का हिस्सा भी नहीं है, टीवी पर आखरी बार इन्हे कलर्स टीवी के सीरियल सिलसिला बदलते रिश्तों का में देखा गया था।

सरगुन मेहता

अब तक औलाद का सुख नहीं मिला है इन 4 अभिनेत्रियों को, नंबर 4 की शादी को हो चुके है 7 साल! 2

अभिनेत्री सरगुन मेहता टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक है सरगुन ने कई टीवी शो में काम किया है। बता दे की सरगुन ने साल 2013 में अभिनेता रवि दुबे संग इन्होने शादी की थी और अब तक मां बनने का सुख नहीं मिला है।

सनाया ईरानी

अब तक औलाद का सुख नहीं मिला है इन 4 अभिनेत्रियों को, नंबर 4 की शादी को हो चुके है 7 साल! 3

टीवी जगत के पॉपुलर टीवी सीरियल इस प्यार को क्या नाम दूँ में खुशी कुमार गुप्ता का किरदार निभाकर पॉपुलर होने वाली अभिनेत्री सनाया ईरानी भी रियल लाइफ में अब तक मां नहीं बन पायी है। साल 2016 में इन्होने मोहित सहगल के साथ शादी रचाई थी।

संजीदा शेख

अब तक औलाद का सुख नहीं मिला है इन 4 अभिनेत्रियों को, नंबर 4 की शादी को हो चुके है 7 साल! 4

टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री संजीदा शेख ने साल 2012 में एक्टर आमिर अली संग मुस्लिम रीती रिवाज के साथ शादी की थी। सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीरें अक्सर देखने को मिलती है। अभिनेत्री संजीदा के घर अब तक बच्चे की किलकारी नहीं गुंजी है।