17 साल बाद इतना बदल गया है टीवी शो कुमकुम की ये अभिनेत्री , वजन बढ़ने के कारण झेलनी पड़ी कई परेशानियॉ

0
108

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर टीवी सीरियल ‘कुमकुम- प्यारा सा बंधन’ देखा होगा तो आप अभिनेत्री जूही परमार को अच्छी तरह से जानते होंगे। 17 साल पहले इस सीरियल से जूही परिवार ने घर-घर में अच्छी पहचान बनाई थी। उन्होंने सीरियल में एक अच्छी बेटी, अच्छी बहु, अच्छी पत्नी और अच्छी मां का रोल निभाया। लोग उनको रियल लाइफ में भी कुमकुम के नाम से बुलाने लगे। यह आज भी कुमकुम के नाम से पहचानी जाती है। आज से एक अरसा पहले यह शो ऑफ एयर दिया गया।

17 साल बाद इतना बदल गया है टीवी शो कुमकुम की ये अभिनेत्री , वजन बढ़ने के कारण झेलनी पड़ी कई परेशानियॉ 1

ज़ी टीवी के हॉरर शो वो से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जूही परमार ‘विरासत’, ‘कुसुम’, ‘देवी’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘तेरे इश्क में’ और ‘संतोषी मां’ जैसे सीरियलों में नजर आ चुकी हैं। साल 2002 में सीरियल कुमकुम- प्यारा सा बंधन प्रसारित होना शुरू हुआ था। इस सीरियल से जूही परमार को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली थी।

17 साल बाद इतना बदल गया है टीवी शो कुमकुम की ये अभिनेत्री , वजन बढ़ने के कारण झेलनी पड़ी कई परेशानियॉ 2

जूही परमार के अलावा इस सीरियल में हुसैन कुवाजर वाला, अरुण बाली और रीता भादुड़ी जैसे सितारे भी नजर आए थे। यह शो टीवी पर 7 सालों तक प्रसारित किया गया। लोगों को ये सीरियल जूही परिवार की वजह से काफी ज्यादा पसंद आया। इन्होंने कुछ रियल्टी टीवी शो जैसे कि ‘पति पत्नी और वो’ और ‘किचन चैम्पियन 5’ में भी काम किया। यह बिग बॉस सीजन 7 की विजेता भी रह चुकी है।

17 साल बाद इतना बदल गया है टीवी शो कुमकुम की ये अभिनेत्री , वजन बढ़ने के कारण झेलनी पड़ी कई परेशानियॉ 3

जूही परमार ने 2009 में टीवी एक्टर सचिन श्रॉफ से शादी रचाई थी। मगर शादी के कुछ साल बाद दोनों के रिश्ते में खटपट होने लगी बता दें कि 2018 में दोनों ने तलाक ले लिया। जूही और सचिन की एक 6 साल की बेटी समायरा भी है। जो अपनी मां के साथ रहती है। मगर अब दोनों बेटी के लिए एक साथ आए हैं। दोनों बेटी समायरा के साथ गए  थे। 15 फरवरी 2009 को जूही और सचिन ने शादी की थी।  दोनों की 4 साल की एक बेटी भी है जो जूही के साथ ही रहेगी और सचिन उससे समय-समय पर जाकर मिल सकेंगे।

17 साल बाद इतना बदल गया है टीवी शो कुमकुम की ये अभिनेत्री , वजन बढ़ने के कारण झेलनी पड़ी कई परेशानियॉ 4 17 साल बाद इतना बदल गया है टीवी शो कुमकुम की ये अभिनेत्री , वजन बढ़ने के कारण झेलनी पड़ी कई परेशानियॉ 5

इनको जीवन में काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिले। बीच में इनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया था। इस बात का खुलासा को जूही परमार ने रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के दौरान किया था।बता दे की एक इंटरव्यू में  उन्होंने बताया कि मैं फिर से वापसी करना चाहती थी। लेकिन वजन के कारण मुझे काफी परेशानी हुई। यह वजन मेडिकल रीजन्स की वजह से बढ़ा था। हालांकि इंडस्ट्री में कोई भी तर्क नहीं चलता है। मेरा सबसे पहला फोकस वजन कम करना है।