एक समय ये चार सितारों टीवी इंडस्ट्री पर करते थे राज़, अब जी रहे है गुमनामी की जिंदगी!

0
2050

दोस्तों आज टीवी जगत में कई बड़े बड़े सितारे है जो टीवी जगत अपनी एक अलग पहचान बना चुके है लेकिन एक समय तह जब कई टीवी सीरियल्स ऐसे हैं जिन्होंने टेलीविजन की दुनिया में कई साल तक राज किया। बता दे की इन शो के सितारों ने भी नाम कमाया। ज्यादातर ये सीरियल्स एकता कपूर के ही हैं। वैसे तो कुछ सितारों ने हाल ही में टीवी सीरियल्स में वापसी की लेकिन उन्होंने वेब सीरीज को ही चुना। आईये जानते है उन फेमस सितारों के बारे में जो आज गुमनामीन की ज़िंदगी जी रहे है।

सीजेन खान

एक समय ये चार सितारों टीवी इंडस्ट्री पर करते थे राज़, अब जी रहे है गुमनामी की जिंदगी! 9
टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘कसौटी जिंदगी के’ अनुराग किरदार से मशहूर हुए अभिनेता सीजेख खान आज परदे से काफी सालो से दूर थे। इस सीरियल में अनुराग और प्रेरणा की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई। इसके बाद क्या हादसा क्या हकीकत, पिया के घर जाना है, एक लड़की अंजानी सी और सीता और गीता सीरियल में नजर आए। सीता और गीता साल 2009 में आया था। फ़िलहाल सीजेन किसी भी टीवी शो नज़र नहीं आ रहे है।

पूनम नरुला

एक समय ये चार सितारों टीवी इंडस्ट्री पर करते थे राज़, अब जी रहे है गुमनामी की जिंदगी! 10
टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘इतिहास’ सीरियल से घर-घर में मशहूर हुई अभिनेत्री पूनम नरुला ने कसौटी जिंदगी के, कुटुम्ब, कुसुम, कहीं किसी रोज और शरारत में नजर आई। लेकिन आज वे गुमनामी की ज़िंदगी जी रही है। पूनम आखिरी बार रियलिटी शो नच बलिए सीजन एक में बतौर कंटेस्टेंट आई थीं। नच बलिए सीजन 1 साल 2005 में आया था जिसके बाद से पूनम टीवी पर नहीं दिखीं।

किरण करमरकर

एक समय ये चार सितारों टीवी इंडस्ट्री पर करते थे राज़, अब जी रहे है गुमनामी की जिंदगी! 11
टीवी जगत के प्रसिद्ध पारिवारिक टीवी शो ‘कहानी घर घर की’ सीरियल मेें ओम का किरदार निभाने वाले अभिनेता  किरण करमरकर ने भी टीवी जगत के पॉपुलर अभिनेताओं में से एक हैं। इस सीरियल में किरण ने पार्वती यानी कि साक्षी तंवर के पति का किरदार निभाया था। इसके बाद किरण ने कई सीरियल्स में काम किया । आखिरी बार किरण साल 2017 में रुद्रम सीरियल में नजर आए थे। इसके बाद से टीवी इंडस्ट्री से दुरी बनाए हुए हैं।

रीवा बब्बर

एक समय ये चार सितारों टीवी इंडस्ट्री पर करते थे राज़, अब जी रहे है गुमनामी की जिंदगी! 12
पॉपूलर टीवी शो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल में कामिनी खन्ना का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री  रीवा बब्बर आज गुमनामी की जिंदगी जी रही हैं। रीवा आखिरी बार सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में आई थी जो कि साल 2015 में आया था। इसके बाद से उनके बारे में कोई भी खबर सामने नहीं आयी है।