रिलेशनशिप के 1 महीने बाद ही सिद्धार्थ मल्होत्रा से हो गया ब्रेकअप, सेट पर मुस्कुराते हुई स्पॉट!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में आजकल बहुत ही कम रिलेशनशिप ज्यादा समय तक टिक पाते है। और ऐसी ही खबर सामने आयी है बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरने वाली खूबसूरत अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह की जो अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ करीब 1 महीने तक रिलेशनशिप में रही जिसकी वजह से दोनों कुछ समय तक चर्चा में भी रहे। और हाल ही में रकुल फिल्म के सेट पर स्पॉट हुई जहां वो बहुत ही खुश नजर आई।

बता दे की अभिनेत्री रकुल बहुत ही खुश मिजाज अभिनेत्री है, उनके चेहरे पर हमेशा ही एक प्यारी सी मुस्कुराहट रहती है। इन दिनों रकुल अपनी फिल्म ‘इंडियन 2’ की शूटिंग कर रही है और अपनी इसी फिल्म की शूटिंग के लिए वो देर दोपहर सेट पर पहुँची। रकुल जब अपनी कार से बाहर आई तो बहुत ही ज्यादा खुश नजर आई।

हाल ही में जब उन्होंने सिद्धार्थ के साथ फिल्म मर्जावा की तो शूटिंग के बाद से लेकर प्रमोशन तक दोनों एक-दूसरे को चुपके-चुपके डेट कर रहे थे। लेकिन अपने काम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उन्होंने अपने इस छोटे से रिलेशनशिप से अलग होने का फैसला किया। अब रकुल अपनी आगामी नई फिल्म इंडियन 2 को लेकर बहुत उत्साहित है।

रकुल बॉलीवुड में आने से पहले साउथ फिल्मों के स्टार राणा दग्गुबाती के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सबसे पहले सुर्खियों में आई थी। रकुल ने साल 2014 में बॉलीवुड में एंट्री की थी और रकुल सिर्फ अपने काम पर फोकस्ड कर रही है। अपने देसी ऑउटफिट में रकुल की खूबसूरती लगती है। सोशल मीडिया पर उनकी यह तस्वीरें देख यूजर्स दीवाने हुए जा रहे है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *