फुटबॉल मैच में रणबीर को लगी चोट, मुँह से निकता रहा खून लेकिन फैंस को देते रहे सेल्फी !

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता रणबीर कपूर हाल ही में फुटबॉल खेलते हुए चोटिल हो गए है, बता दे की रणबीर कपूर को फुटबॉल खेलते हुए अक्सर देखा गया है लेकिन हाल ही फुटबॉल खेलते हुए उनके होठ में चोट लगाई। रणबीर के होठों से खून निकल रहा था। चोट को छिपाते हुए वो ग्राउंड से बाहर निकले।

चोट के बाद वह लगातार अच्छे खेल का मुज़ाहिरा करते रहे। रणबीर वहीं ही नहीं रुके। मैच ख़त्म होने के बाद वह फैंस का भी दिल रखा। उन्होंने फैंस के साथ सेल्फ ली। इस सेल्फी के टाइम भी उनके होठों से खून निकल रहा था। तभी फैंस ने उन्हें घेर लिया। फुटबॉल ग्राउंड से भी एक वीडियो सामने आया है।

बॉल को लेने के चक्कर में एक प्लेयर का हाथ रणबीर के चेहरे पर लग गया। इससे उनके होठों से खून बहने लगा। वो भागकर पानी पीने गए। बता दें कि पिछले दिनों रणबीर ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए मनाली गए थे। चोट लगने के बावजूद रणबीर ने अपने सभी फैंस को सेल्फी दी। फैंस के साथ फोटो खिंचवाते रणबीर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

#ranbirkapoor lips bruised but makes sures to give love to his fans waiting for him ❤👍

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on



रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। पिछले दिनों वे आलिया और फिल्म की क्रू के साथ वाराणसी में नजर आए थे। वाराणसी के घाट से उनकी शूटिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।ब्रह्मास्त्र अगले साल रिलीज होगी। इसे अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय भी शामिल हैं।


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *