दूसरी बार पापा बने सिंगर आतिफ असलम, फैंस के साथ शेयर की बच्चे की पहली तस्वीर!

0
78

दोस्तों पाकिस्तानी पॉपुलर सिंगर आतिफ असलम के घर हाल ही में अपने घर में नए मेहमान का आगमन हुआ है। आतिफ दोबारा पिता बन गए हैं। आतिफ की पत्नी सारा भरवाना ने कुछ दिनों पहले ही बच्चे को जन्म दिया था। आतिफ असलम अपने बच्चे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर ये जानकारी दी है। बच्चे की तस्वीर शेयर कर आतिफ ने एक प्यारा कैप्शन भी लिखा।

दूसरी बार पापा बने सिंगर आतिफ असलम, फैंस के साथ शेयर की बच्चे की पहली तस्वीर! 7 दूसरी बार पापा बने सिंगर आतिफ असलम, फैंस के साथ शेयर की बच्चे की पहली तस्वीर! 8

दिल दियां गल्ला सिंगर आतिफ ने कैप्शन में लिखा, ‘भाइयों और बहनों हमारे घर में नया मेहमान आया है। मां और बच्चा दोनों ही ठीक हैं। आपकी दुआओं की जरूरत है। माशाअल्लाह कहना ना भूलिएगा।’ तस्वीर में बच्चा टोपी और कोजी कपड़े पहने नजर आ रहा है । उसके पास एक बिग टॉय भी है। तस्वीर देख फैंस आतिफ को बधाई दे रहे हैं । सबसे पहले सिंगर स्तेबिन बेन और एक्टर आयुष शर्मा ने उन्हें पिता बनने की बधाई दी।

दूसरी बार पापा बने सिंगर आतिफ असलम, फैंस के साथ शेयर की बच्चे की पहली तस्वीर! 9

बता दे की आतिफ और सारा ने साल 2013 में शादी की थी। इस कपल का एक और बेटा भी है जिसका नाम अहाद आतिफ है। पिछले दिनों आतिफ हज की यात्रा पर निकले थे। आतिफ भले ही पाकिस्तानी सिंगर हैं लेकिन उन्होंने बॉलीवुड की कई फेमस फिल्मों में हिट गाने गाए हैं। जैसे दिल दियां गल्लां, तेरे बिन, पहली नजर में कैसा जादू कर दिया, खैर मंगदा और बेइंतहा सहित कई हिट गानों को उन्होंने आवाज दी है।