विक्की कौशल और आयुष्मान बने बेस्ट एक्टर, व्हीलचेयर पर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टेस अवॉर्ड लेने पहुंचीं सुरेखा सीकरी!

0
92

दोस्तों 23  दिसंबर को नई दिल्ली के विज्ञान भवन में 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का आयोजन किया गया। अवार्ड्स को उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दिए। इस इवेंट में सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडे़कर, अक्षय कुमार, दादा साहब फाल्के के नाती चंद्रशेखर भी पहुंचे। दिव्या दत्ता ने इस अवार्ड शो को होस्ट किया।

विक्की कौशल और आयुष्मान बने बेस्ट एक्टर, व्हीलचेयर पर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टेस अवॉर्ड लेने पहुंचीं सुरेखा सीकरी! 13

विजेताओं को स्वर्ण और रजत कमल प्रदान दिए गए। इस फंक्शन में अमिताभ बच्चन को दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा जाना था। लेकिन सेहत ठीक न होने की वजह से वे समारोह में शामिल नहीं हो सके जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी।

विक्की कौशल और आयुष्मान बने बेस्ट एक्टर, व्हीलचेयर पर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टेस अवॉर्ड लेने पहुंचीं सुरेखा सीकरी! 14

विक्की कौशल और आयुष्मान बने बेस्ट एक्टर, व्हीलचेयर पर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टेस अवॉर्ड लेने पहुंचीं सुरेखा सीकरी! 15 विक्की कौशल और आयुष्मान बने बेस्ट एक्टर, व्हीलचेयर पर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टेस अवॉर्ड लेने पहुंचीं सुरेखा सीकरी! 16

बता दे की गुजराती फ़िल्म ‘हेल्लारो’ को सर्वश्रेष्ठ फ़ीचर फ़िल्म और हिंदी फ़िल्म ‘बधाई हो’ को लोकप्रिय एवं स्वस्थ मनोरंजन प्रदान करने वाली सर्वश्रेष्ठ फ़िल्म का पुरस्कार दिया गया। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार आयुष्मान खुराना को ‘अंधाधुन’ फ़िल्म के लिए और विकी कौशल को ‘उड़ी द सर्जिकल स्ट्राइक’ के लिए दिया गया जबकि सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार ‘महानटी’ फ़िल्म की अदाकारा कीर्तिसुरेश को प्रदान किया गया।

विक्की कौशल और आयुष्मान बने बेस्ट एक्टर, व्हीलचेयर पर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टेस अवॉर्ड लेने पहुंचीं सुरेखा सीकरी! 17 विक्की कौशल और आयुष्मान बने बेस्ट एक्टर, व्हीलचेयर पर बेस्ट सपोर्टिंग एक्टेस अवॉर्ड लेने पहुंचीं सुरेखा सीकरी! 18

साथ ही एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को ‘बधाई हो’ के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया है। सुरेखा व्हीलचेयर पर नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचीं। वहीं विक्की कौशल और आयुष्मान खुराना को इस बार बेस्ट ऐक्टर का नेशनल अवॉर्ड मिला है।