अभिनेता कुमार गौरव की बेटी ने बाॅयफ्रेंड संग रचाई शादी, भांजी की शादी में फैमिली संग पहुंचे संजय दत्त!

0
2126

दोस्तों 80 के दशक में अपनी पहली ही फिल्म से लाखों दिलों अभिनेता कुमार गौरव की बेटी और संजय दत्त की भांजी और सिया ने हाल ही में लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड आदित्य के साथ शादी की है। कुमार गौरव ने साल 1984 में संजय दत्त की बहन नमृता दत्त से शादी की थी। बता दे की संजय दत्त शादी में अपनी पत्नी और बच्चो के साथ नज़र आये।

अभिनेता कुमार गौरव की बेटी ने बाॅयफ्रेंड संग रचाई शादी, भांजी की शादी में फैमिली संग पहुंचे संजय दत्त! 9

बता दें कि आदित्य एक बिजनेसमैन है। इस शादी में संजय दत्त अपनी पत्नी मान्यता दत्त और अपने बच्चों के साथ दिखाई दिए। हाल ही में शादी की तस्वीरें सामने आई है। शादी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं। तस्वीर में संजय दत्त की बहन नम्रता दत्त और बहनोई कुमार गौरव भी दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेता कुमार गौरव की बेटी ने बाॅयफ्रेंड संग रचाई शादी, भांजी की शादी में फैमिली संग पहुंचे संजय दत्त! 10

बता दें कि कुमार गौरव और संजय दत्त बहुत अच्छे दोस्त हैं। कुमार गौरव, संजय के हर अच्छे-बुरे दौर में उनके साथ रहे। लुक की बात करें तो शादी में संजय की भांजी सिया ऑफ व्हाइट लहंगे में खूबसूरत दिखीं। वहीं संजय दत्त, मान्यता दत्त और उनकी बेटी इकरा भी ऑफ व्हाइट कॉस्ट्यूम में नजर आए। संजय की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। सिया के अलावा उनकी एक और बेटी हैं, जिनका नाम साची है। साची की शादी डायरेक्टर कमाल अमरोही के पोते बिलाल अमरोही से हुई है।

अभिनेता कुमार गौरव की बेटी ने बाॅयफ्रेंड संग रचाई शादी, भांजी की शादी में फैमिली संग पहुंचे संजय दत्त! 11

साल 1981 में आई फिल्म ‘लव स्टोरी’ से करियर की शुरुआत करने वाले कुमार गौरव की छोटी बेटी हैं सिया।संजय की भांजी सिया की सगाई इसी साल जुलाई में हुई थी। दरअसल सिया बिजनेसमैन आदित्य के साथ कई साल से रिलेशनशिप में थी। दोनों कुछ साल तक डेट करने के बाद शादी करने का फैसला लिया।

अभिनेता कुमार गौरव की बेटी ने बाॅयफ्रेंड संग रचाई शादी, भांजी की शादी में फैमिली संग पहुंचे संजय दत्त! 12

संजय हाल ही में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म ‘पानीपत’ में नजर आए थे। इसमें उन्होंने अहमद शाह अब्दाली का रोल निभाया था। फिल्म बाॅक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। इसके अलावा संजय महेश भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ में नज़र आने वाले है। ये संजय की फिल्म ‘सड़क’ का सीक्वल होगी।फिल्म 28 साल पहले आई थी। ‘सड़क 2’ के अलावा जय फिल्म ‘केजीएफ 2’, ‘भुज’ और ‘शमशेरा’ जैसी फिल्मो में भी नज़र आने वाले है।