ये बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों के भाई-बहन, जानिए कौन किस फील्ड में कर रहे है नाम रोशन!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की पॉपुलर अभिनेत्रीयो के बारे आये दिन खबरे आती रहती है लेकिन आज आपको इन सितारों के भाई-बहन के बारे में बता रहे है। जो अपनी अपनी फिल्ड में बिज़ी है, बॉलीवुड सितारों के भाई बहन भी इस दुनिया में अपनी फील्ड सफल रहे है तो आइए जानते है इनके बारे में!
दीपिका पादुकोण

 बॉलीवुड की पॉपुलर और खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका की बहन को आखिरकार कौन नहीं जानता है आपको बता दें अनीशा पादुकोण एक इंटरनेशनल हॉकी प्लेयर है जो कि अपने पिता की इस कला को आगे तक लेकर जा रही है।


प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड और हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के छोटे भाई के बारे में भी बहुत कम लोग ही जानते हैं। प्रियंका से सात साल छोटे सिद्धार्थ को भी लाईमलाइट में रहना नहीं पसंद है। सिद्दार्थ एक बिजनेसमैन है।
ऐश्वर्या राय

पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के भाई लाइमलाइट से दूर रहते है ।ऐश्वर्या के भाई का नाम आदित्य राय है और वो मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं। जो कि काफी पॉपुलर है।
सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा अपने भाईयों लव और कुश की बहुत प्यारी हैं। दोनों भाई सोनाक्षी के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं।जो कि कभी-कभी लाइमलाइट में आते रहते है।
सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के तीन बच्चे है दो बेटी और एक बेटा उनकी। अभिनेत्री सोनम कपूर का भाई हर्षवर्धन तो फिल्मो में आ ही चुके है इसी के साथ उनकी बहन रिया कपूर एक फैशन डिजाइनर है जिनका अपना एक ब्रांड है सोनम कपूर भी उनके ब्रैंड को खूब प्रमोट करती है।
कंगना रानौत

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की बड़ी बहन रंगोली भी उनकी तरह ही खूबसूरत हैं। लेकिन रंगोली साल 2006 में एसिड अटैक की शिकार हुई थीं।जिसके बाद वो कंगना और सामाजिक बुराईयों के खिलाफ लड़ती हुई चर्चा में आती रहती है।
बिपाशा बासु

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री बिपाशा बसु अपनी छोटी बहन विजेता बसु से बेहद प्यार करती हैं। भले ही उनकी छोटी बहन उनकी तरह फिल्मों में काम नहीं करती हैं लेकिन वो अक्सर अपनी बड़ी बहन के साथ नजर आती हैं।हाल ही में सिंदुर खेला में उन्हें बिपाशा संग देखा गया।
कैटरीना कैफ

बॉलीवुड फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल भी उन्हीं की तरह बेहद खूबसूरत हैं और बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए तैयार हैं। इसाबेल एक एमएमएस लीक होने की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं। खबरे है की वे अभिनेता विक्की कौशल के साथ डेब्यू करने वाली है।
कृति सेनोन

हीरोपंती गर्ल अभिनेत्री कृति सेनोन की बहु नुपुर भले ही फिल्मों में आने को तैयारी कर रही हो लेकिन इससे पहले उनका सपना एक प्लेयर बनने का था। बता दे की नुपुर हाल ही में अक्षय कुमार संग एक म्यूजिक एलबम में नजर आ चुकी है और जल्द ही फिल्मो में कदम रखने वाली है।
भूमि पेडनेकर

हाल ही में फिल्म पति पत्नी और वो में नज़र आयी अभिनेत्री भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा पेडनेकर एक ब्लॉगर है जो कि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है।खबरों की मानें तो भूमि की तरह समीक्षा भी फिल्मो में अपना करियर बनाना चाहती है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *