‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अभिनेता करण शर्मा और तियरा कर का शादी के 3 साल बाद ही हो गया तलाक!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अभिनेता करण शर्मा और उनकी पत्नी तियरा कर के रिश्ते को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है। खबरे है की अभिनेता कपल करण शर्मा और टियारा कर की शादी टूट गई है। सोमवार को दोनों ने रिश्ते को ऑफ‍िशि‍यली खत्म करते हुए तलाक ले लिया।

बता दे की शादी के महज तीन साल बाद इस टीवी कपल ने अपने रास्ते अलग कर लिए। स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के मुताबिक लिखा है कि दोनों के बीच काफी समय से चीजें ठीक नहीं थीं। इस वजह से वे अलग रह रहे थे। अब जाकर दोनों कानूनी तौर पर अलग हो गए हैं। बता दे की फ़िलहाल इस खबर पर दोनों ही सितारों की तरह से कोई बयान सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि करण शर्मा और टियारा कर ने साल 2015 फरवरी में सगाई की थी। इसके बाद 19 महीने तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने शादी की थी। कोर्टशिप पीरियड काफी लंबा गुजारा था। 16 नवंबर 2016 में दोनों की शादी हुई। दोनों की शादी दो अलग-अलग रीति-रिवाज से हुई थी। करण शर्मा गढ़वाली हैं। वहीं, टियारा बंगाली हैं।

बता दे की अभिनेता करण और टियारा की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। फिर दोनों के बीच दोस्ती हुई और अफेयर शुरू हो गया।करण शर्मा, ये रिश्ता क्या कहलाता है के अलावा पवित्र रिश्ता, एक नई पहचान और काला टीका जैसे शो कर चुके हैं। वहीं, टियारा इंडियन आइडल शो में कंटेस्टेंट के रूप में आने के बाद से चर्चा में आई थीं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *