बिग बॉस 13 के घर में विशाल सिंह को सुनाई दी भूत की आहट, घरवालों का हुआ सोना मुश्किल!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 में बहुत कुछ देखने को मिल रहा है हाल ही में शो का नया प्रोमो समाने आया जिसमे एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। बिग बॉस के घर में किसी आत्मा के होने का शक है। कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बिग बॉस 13 से जुड़ा एक प्रोमो जारी किया है। इस प्रोमो में बिग बॉस के घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स भूत के बारे जानकर डरे और सहमे नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 13 से जुड़ा ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

प्रोमो के अनुसार विशाल आदित्य सिंह अचानक आधी रात को उठ जाते हैं और घर में मौजूद अन्य सदस्यों को बताते हैं कि बहुत अजीब सी आवाजें आ रही हैं। वहीं उनकी बात पर मधुरीमा तुली भी सहमत होती दिखाई देती हैं। प्रोमो में विशाल अचानक से उठकर ये बोलते हैं कि घर के अंदर कुछ हैं। वहीं मधुरीमा भी हां बोलते हुए उठ जाती हैं। इस पर आसिम विशाल की बात पर विश्वास ना करते हुए कहते हैं कि पागल है। वही विशाल आदित्य सिंह की बातों को सुनकर पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर शहनाज गिल डर कर भाग खड़ी हुईं और सिद्धार्थ के पास जाकर उसके साथ सो जाती है।

इसके बाद विशाल बोलते हैं पागल नहीं हूं मैं विश्वास कर। आदित्य आगे कहते हैं कि आप लोगों को विश्वास नहीं होगा लेकिन ये दरवाजा बहुत बार बज रहा था। इसके बाद मधुरिया बोली हैं कि मुझे ऐसा लग रहा था कि कोई शक्ति मूझे खींचकर ले जा रही है। वहीं शेफाली जरीवाला भी बोलती हैं कि दरवाजे की आवज उन्हें भी आई थी। इसके बाद विशाल कहते हैं जिसको विश्वास है करो और जिसको नहीं है सो, मैं किसी से मजाक करने या डराने के लिए नहीं बोल रहा हूं।

https://www.instagram.com/tv/B6kfy7TA3uy/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading
विशाल की घरवालों के साथ भूत वाली ये बात सच है या झूठ, या फिर ये बिग बॉस का दिया हुआ कोई टास्क है इसका खुलासा तो शो प्रसारित होने पर पता चलेगा। वहीं बिग बॉस 13 में कैप्टेंसी टास्क के लिए घर को मंगल ग्रह बना दिया गया। घरवालों को मंगल ग्रह पर पानी ढूंढ़ना था। नियम के मुताबिक आखिरी तक जिस-जिस दावेदार के डिब्बे में पानी भरा रहेगा वो अगला कप्तान होगा। इस तरह शहनाज गिल और विशाल आदित्य सिंह अगली कप्तानी के दो दावेदार बने जिसमें शहनाज को जीत हासिल हुई।
 

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *