कुशल पंजाबी की शोक सभा में चेहरा छुपाए पहुंची पत्नी ऑड्रे, नज़र नहीं आया 3 साल का बेटा!

0
10853

दोस्तों टीवी और फिल्म अभिनेता कुशल पंजाबी के निधन से पूरे इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सभी सेलेब्स उनके मौत से काफी दुखी हैं। गुरुवार को कुशल ने अपने घर में सुसाइड कर लिया था। अब रविवार को कुशल की प्रेयर मीट थी जिसमें कई सेलेब्स पहुंचे। प्रेयर मीट में कुशल की पत्नी ऑड्रे डॉलेन भी पहुंचीं। ऑड्रे ने इस दौरान अपना चेहरा छुपाया हुआ था। हालांकि ऑड्रे के साथ उनका तीन साल का बेटा नजर नहीं आया।

कुशल पंजाबी की शोक सभा में चेहरा छुपाए पहुंची पत्नी ऑड्रे, नज़र नहीं आया 3 साल का बेटा! 11

बता दे की कुशल अपने बेटे के बेहद करीब रहे हैं। इस बात का इशारा उनकी आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर लगाया जा सकता है। सुसाइड करने से चंद घंटे पहले उन्होंने तीन साल के बेटे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।टीवी एक्टर कुशल पंजाबी (37) का शव गुरुवार देर रात उनके मुंबई स्थित फ्लैट में पंखे से लटका मिला था। मुंबई पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद कुशल के खुदकुशी करने की बात कही थी। जांच अधिकारियों को शव के पास एक सुसाइट नोट भी मिला था।

कुशल पंजाबी की शोक सभा में चेहरा छुपाए पहुंची पत्नी ऑड्रे, नज़र नहीं आया 3 साल का बेटा! 12 कुशल पंजाबी की शोक सभा में चेहरा छुपाए पहुंची पत्नी ऑड्रे, नज़र नहीं आया 3 साल का बेटा! 13

बता दे की कुशल की शोक सभा में करणवीर बोहरा, अर्जुन बिजलानी, तनाज ईरानी, बख्तियार, डेल्नाज, एजाज खान, केन घोष, दृष्टि धामी, डायंड्रा सोर्स, जैसी कई हस्तियां पहुंचीं। कुशल के कुछ दोस्तों का कहना है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में दिक्कतें थीं। इस वजह से वो डिप्रेशन में थे।

कुशल पंजाबी की शोक सभा में चेहरा छुपाए पहुंची पत्नी ऑड्रे, नज़र नहीं आया 3 साल का बेटा! 14

कुशल पंजाबी की शोक सभा में चेहरा छुपाए पहुंची पत्नी ऑड्रे, नज़र नहीं आया 3 साल का बेटा! 15

साल 2015 में कुशल ने यूरोपियन एड्रे डल्हेन से शादी की थी। गोवा में दोनों ने शाही अंदाज में शादी की थी। दोनों के एक बेटा कियान है। कुशल के एक करीबी दोस्त ने बताया कि ‘कुछ समय से दोनों पति-पत्नी की तरह साथ नहीं रह रहे थे। उनकी पत्नी बेटे को लेकर शंघाई चली गई थीं।’