सनी देओल का रहा है इन 4 अभिनेत्रियों के साथ अफेयर, नंबर 3 रही है सभी की फेवरेट !

0
1014

सनी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री के काफी जाने-माने अभिनेता हैं। सनी देओल वर्तमान में पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा सांसद हैं। सनी देओल की उम्र 63 साल है। 1984 में सनी देओल की शादी पूजा देओल से हुई थी। सनी देओल और पूजा देओल के दो बच्चे हैं जिनका नाम करण और राजवीर है। लेकिन बता दे की सनी देओल अपनी फिल्मो के साथ साथ अपने अफेयर्स को लेकर भी खबरों में रहे है ऐसे आज आपको चार ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके साथ सनी देओल का अफेयर रहा। आईये जानते है इन अभिनेत्रियो के बारे में!

अमृता सिंह

सनी देओल का रहा है इन 4 अभिनेत्रियों के साथ अफेयर, नंबर 3 रही है सभी की फेवरेट ! 9

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने फिल्म बेताब फिल्म से अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ डेब्यू किया था, दोनों की ये डेब्यू फिल्म थी और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। पहली ही फिल्म में दोनों सितारों को एक दूसरे से प्यार हो गया था लेकिन अमृता सिंह की मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। अमृता सिंह को ये पता चल गया कि सनी देओल शादीशुदा हैं। इस कारण इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

डिंपल कपाड़िया

सनी देओल का रहा है इन 4 अभिनेत्रियों के साथ अफेयर, नंबर 3 रही है सभी की फेवरेट ! 10

अपने ज़माने की जानी मानी अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया अपनी मैरिड लाइफ से परेशान होकर राजेश खन्ना से अलग रह रही थी। राजेश खन्ना से अलग होने के बाद सनी देओल डिंपल कपाड़िया की लाइफ में आये। लगभग 11 साल तक डिंपल कपाड़िया ने सनी देओल के अपनी पत्नी को तलाक देने का इंतजार किया। हालांकि सनी देओल ने अपनी पत्नी को तलाक नहीं दिया। इस कारण डिंपल कपाड़िया और सनी देओल अलग हो गए। लेकिन कुछ सालो पहले दोनों को विदेश में एक दूसरे का हाथ थामे देखा गया था जिसकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी।

मीनाक्षी शेषाद्री

सनी देओल का रहा है इन 4 अभिनेत्रियों के साथ अफेयर, नंबर 3 रही है सभी की फेवरेट ! 11

अपने ज़माने की खूबसूरत और पॉपुलर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्री और सनी देओल एक साथ कई हिट फिल्मों में नजर आए। फिल्म की शूटिंग के वक्त यह दोनों एक-दूसरे के नजदीक आए। फिल्म दामिनी के शूटिंग के दौरान इन दोनों के अफेयर की खबरें आने लगी। लेकिन जल्दी ही इन दोनों का रिश्ता टूट गया।

रवीना टंडन

सनी देओल का रहा है इन 4 अभिनेत्रियों के साथ अफेयर, नंबर 3 रही है सभी की फेवरेट ! 12

बॉलीवुड फिल्म जगत की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन और सनी देओल ने बहुत सी फिल्मो में काम किया है लेकिन दोनों फिल्म जिद्दी एवं क्षत्रिय की शूटिंग के वक्त नजदीक आए थे। काफी लंबे समय तक अफेयर में रहने के बाद  इन दोनों का रिश्ता भी जल्दी खत्म हो गया क्योकि सनी देओल शादीशुदा थे।