बेटी के लिए सुनील शेट्टी को भी पसंद केएल राहुल, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी रजामंदी!

0
466

दोस्तों बॉलीवुड और क्रिकेटर का रिश्ता सालो से चला आ रहा  है। विराट, ज़ाहिर, युवराज सहित खिलाड़ियों ने फिल्म जगत की हसीनाओ से शादी कर अपना घर बसा लिया और एक बार फिर ऐसा ही देखने को मिल रहा है। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी का नाम लंबे समय से क्रिकेटर केएल राहुल के साथ डेट करने की खबरे आ रही है।

बेटी के लिए सुनील शेट्टी को भी पसंद केएल राहुल, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी रजामंदी! 7

बता दे की भले ही अथिया ऐसी खबरों से इनकार करती रही हैं लेकिन सोशल मीडिया पोस्ट देखें तो कुछ और ही जाहिर होता है। बीते दिनों केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वो अथिया के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों एक फोन बूथ पर खड़े हैं। केएल राहुल ने जहां फोन अपने कान पर लगा रखा है तो वहीं अथिया उनके बगल में खडी़ हंस रही हैं।

बेटी के लिए सुनील शेट्टी को भी पसंद केएल राहुल, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी रजामंदी! 8

इस तस्वीर के साथ केएल राहुल ने कैप्शन में लिखा- ‘हैलो, देवी प्रसाद…?’ बता दें कि सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और परेश रावल की फिल्म ‘हेरा-फेरी’ का ये मशहूर डायलॉग है। फिल्म में परेश रावल के किरदार का नाम देवी प्रसाद होता है। केएल राहुल की इस तस्वीर पर सुनील शेट्टी और उनके बेटे अहान शेट्टी ने कमेंट किया है। अहान शेट्टी ने जहां हंसने का इमोटिकॉन बनाया वहीं सुनील शेट्टी ने हाथ से ग्रेट का इमोटिकॉन पोस्ट किया।

बेटी के लिए सुनील शेट्टी को भी पसंद केएल राहुल, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी रजामंदी! 9

केएल राहुल की इस तस्वीर पर कमेंट देख ऐसा लग रहा सुनील शेट्टी ने इस रिश्ते पर अपनी रजामंदी दे दी है। सुनील शेट्टी के कमेंट पर एक यूजर ने लिखा- ‘दोनों की शादी करवा दो।’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘सर जी, दोनों की शादी करवा दो क्यूट कपल लग रहे हैं और राहुल का भी फ्यूचर ब्राइट है तो आपसी सहमति कर लो।’अथिया के बर्थडे पर केएल राहुल ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं और एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में राहुल और अथिया साथ नजर आए। तस्वीर में जहां राहुल अथिया की तरफ देख रहे हैं तो वहीं अथिया मुस्कुरा रही हैं।