सलमान खान पर भड़कीं कोएना मित्रा, बोलीं- कहा-आपकी बहन-पिता पर कोई जाए तो…

0
395

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो ‘बिग बाॅस 13’ की कंटेस्टेंट रह चुकी एक्ट्रेस कोएना मित्रा शो से बाहर होने के बाद भी शो में होने वाली घटना  पर अपनी राय रखती रहती है जिसकी वजह से वे इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। कोएना चाहे घर से जल्द ही बाहर हो गईं थीं लेकिन शो से बाहर होने के बाद भी एक्ट्रेस की दिलचस्पी शो में बनी रही। पिछले हफ्ते सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के बीच जोरदार लड़ाई हुई थी। सिद्धार्थ ने असीम की फैमिली को गाली दी थी। लेकिन वीकेंड के वार में सलमान ने सिद्धार्थ को डांट नहीं लगाई।इसी बात से कोयना भड़की हुई हैं।

 

सलमान खान पर भड़कीं कोएना मित्रा, बोलीं- कहा-आपकी बहन-पिता पर कोई जाए तो... 9

उन्होंने बिग बॉस के होस्ट सलमान खान पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। सलमान खान पर हमला करते हुए कोयना मित्रा ने लिखा- ”असीम रियाज- तुम क्यों मेरी फैमिली को गाली दे रहो हो? सिद्धार्थ शुक्ला- वे इसी लायक हैं. मुझे हैरानी है कि सलमान खान ने एक बार फिर गलत इंसान की साइड ली. अलवीरा, अर्पिता या अंकल पर कोई जाए, आप तो छोड़ देंगे उसे सही कहा ना? आपको क्या रोक रहा है? कौन रोक रहा है?”

सलमान खान पर भड़कीं कोएना मित्रा, बोलीं- कहा-आपकी बहन-पिता पर कोई जाए तो... 10

बता दें बिग बॉस 13 में अब तक काफी लड़ाई झगड़े देखने को मिले है। इससे पहले किसी भी सीजन में इतने हंगामे नहीं हुए हैं। यहां तक कि कंटेस्टेंट के बीच हाथापाई भी देखने को नहीं मिली थी। हाल ही में शो को लेकर कोएना का बयान आया था। इसमें उन्होंने कहा था- ‘मिस्टर राज नायक आपको चैनल नहीं छोड़ना चाहिए था।

सलमान खान पर भड़कीं कोएना मित्रा, बोलीं- कहा-आपकी बहन-पिता पर कोई जाए तो... 11

सलमान खान पर भड़कीं कोएना मित्रा, बोलीं- कहा-आपकी बहन-पिता पर कोई जाए तो... 12

मुझे बिग बॉस को हां कहने का बहुत अफसोस है। सब जानते हैं क्यों? मैं उन सभी कंटेस्टेंट के लिए डर रही हूं जो दो मानसिक रूप से बीमार लोगों के साथ एक घर के अंदर बंद कर दिए गए हैं। कर्म वापस आएंगे।’ बता दें कि इससे पहले भी कोएना सलमान खान कई आरोप लगा चुतीं हैं। उन्होंने कहा था कि सलमान हमेशा गलत लोगों की ही तरफदारी करते हैं। बता दें कि इस सीज़न में एलीमिनेट होने वाली पहली कंटेस्टेंट कोएना मित्रा हैं। कोएना काफी स्ट्रेट फॉर्वर्ड खेलने वाली कंटेस्टेंट थीं।