कभी बॉलीवुड जगत पर राज करती थीं ये अभिनेत्री, इस वजह से होना पड़ा फिल्मों से दूर!

0
333

दोस्तों 90 के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे एक जनवरी को अपना जन्मदिन मनाती हैं। फिल्मों में आने से पहले सोनाली ने मॉडलिंग के क्षेत्र में काफी नाम कमाया था। 19 साल की उम्र में सोनाली की पहली फिल्म ‘आग’ (1994) रिलीज हुई। इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर का न्यू फेस ऑफ द ईयर का अवॉर्ड मिला। साथ ही साल 1996 में सोनाली की फिल्म ‘दिलजले’ रिलीज हुई। इसमें उनके साथ अजय देवगन थे। फिल्म सुपरहिट रही। इसके बाद सोनाली की कई फिल्में आईं जो सुपरहिट रही थीं।

कभी बॉलीवुड जगत पर राज करती थीं ये अभिनेत्री, इस वजह से होना पड़ा फिल्मों से दूर! 9

बता दे की साल भर पहले अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे कैंसर से जूझती नज़र आयी थी लेकिन वे कैंसर से लड़ाई जीत चुकी हैं। साल 2018 में पता चला था कि सोनाली को कैंसर है। कैंसर का इलाज करने के लिए वे न्यूयॉर्क गईं, जहां कुछ महीनों तक उनका इलाज चला। सोनाली कैंसर के इलाज के दौरान समय-समय पर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहीं और पल-पल की खबरें भी देती रही थीं।

कभी बॉलीवुड जगत पर राज करती थीं ये अभिनेत्री, इस वजह से होना पड़ा फिल्मों से दूर! 10

ऐसे में सोनाली के पति गोल्डी बहल ने हर मुश्किल घड़ी में उनका हौसला बांधा। बीते साल जुलाई में कैंसर से ग्रसित हुई थीं। जिसका इलाज कराने के लिए वह न्यूयॉर्क चली गई थीं। कैंसर मुक्त होने के बाद सोनाली बेंद्रे मुंबई वापिस आ चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने कैंसर के इलाज और उस समय की बातें शेयर करती रहती हैं।

कभी बॉलीवुड जगत पर राज करती थीं ये अभिनेत्री, इस वजह से होना पड़ा फिल्मों से दूर! 11 कभी बॉलीवुड जगत पर राज करती थीं ये अभिनेत्री, इस वजह से होना पड़ा फिल्मों से दूर! 12

सोनाली लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। वो आखिरी बार साल 2013 में फिल्म ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा’ में कैमियो रोल में नजर आई थीं। इसके बाद वो बॉलीवुड से दूर हो गईं। कुछ समय पहले सोनाली ने एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि वो सेट पर लौट आई हैं। बीते दिनों जहां उन्होंने इंडिया में ग्लैमरस अवतार में अपना बर्थडे मनाया था। वहीं एक बार फिर वह मैगजीन के कवर में भी ग्लैवरस अवतार में नजर आ रही हैं।