रिक्शा चलाने वाले ने जॉन से जताई एक ख्वाहिश, एक्टर ने दोस्ती की खातिर बना दी 28 करोड़ की फिल्म…

0
535

जॉन अब्राहम अपने गठीले शरीर के साथ ही सादगी पसंद लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। अभिनेता जॉन अब्राहम की मानें तो 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘फोर्स’ उन्होंने ऑटो रिक्शा ड्राइवर दोस्त सुकू की सिफारिश के बाद बनाई थी। वे अपने पर्सनल ट्रेनर विनोद चन्ना के साथ चैट शो ‘नॉट जस्ट सुपरस्टार्स’ में पहुंचे थे और वहां जिंदगी को लेकर अपने नजरिए पर बात कर रहे थे।

रिक्शा चलाने वाले ने जॉन से जताई एक ख्वाहिश, एक्टर ने दोस्ती की खातिर बना दी 28 करोड़ की फिल्म... 7

जॉन ने चैट शो पर कहा, “मेरा दोस्त सुकू ऑटो रिक्शा ड्राइवर है। वह मुझे रोज घर से ऑफिस और वापस घर छोड़ता है। एक बार हम दोनों तमिल फिल्म ‘काखा काखा’ देखने गए थे। इसके बाद उसने मुझे इस फिल्म की हिंदी रीमेक बनाने की सलाह दी, जो ‘फोर्स’ के रूप में सामने आई।”

रिक्शा चलाने वाले ने जॉन से जताई एक ख्वाहिश, एक्टर ने दोस्ती की खातिर बना दी 28 करोड़ की फिल्म... 8

सादा जिंदगी जीने वाले जॉन अब्राहम के मुताबिक वे दूसरों पर खर्च को प्राथमिकता देते हैं। बकौल जॉन, “मैं अपने आप पर कुछ खर्च नहीं करता, क्योंकि मुझे यह पसंद नहीं है।” इसी दौरान जब शो के होस्ट गुंजन उतरेजा ने जॉन से उनका हॉलिडे प्लान पूछा तो उन्होंने कहा, “मैं सेल्फ कन्फेस्ड वर्कहोलिक इंसान हूं। पिछले 18 साल में मैंने सिर्फ 5 दिन की छुट्टियां मनाई हैं।”

रिक्शा चलाने वाले ने जॉन से जताई एक ख्वाहिश, एक्टर ने दोस्ती की खातिर बना दी 28 करोड़ की फिल्म... 9

आखिरी बार मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म ‘पागलपंती’ में नजर आए जॉन की तीन फिल्में ‘मुंबई सागा’, ‘अटैक’ और ‘सत्यमेव जयते 2’ अगले साल 2020 में रिलीज़ रिलीज होंगी। निजी जिंदगी की बात करें तो जॉन अब्राहम ने गुपचुप तरीके से प्रिया रुंचाल से शादी की थी। जॉन ने ट्विटर के जरिए नए साल की बधाई देते हुए खुलासा किया था कि उनकी शादी हो चुकी है। इससे पहले वह बिपाशा बसु के साथ रिलेशनशिप में थे।