शायद आप नहीं जानते होंगे श्रीदेवी की इन 5 गलतियों के बारे में, नंबर 2 है सबसे बड़ी गलती!

0
208

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की पहली सुपरस्टार दिव्यगत अभिनेत्री श्रीदेवी आज हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके अभिनय और खुबसुरती के लोग आज भी दीवाने है। श्रीदेवी ने अपने समय में कई सुपर हिट फिल्मो में काम क्या था

शायद आप नहीं जानते होंगे श्रीदेवी की इन 5 गलतियों के बारे में, नंबर 2 है सबसे बड़ी गलती! 11

लेकिन इस दौरान उनसे कुछ गलतिया भी हुई जिसकी वजह से उनको काफी नुकसान हुआ। ऐसे में आज आपको बताने जा रहे है उनकी कुछ ऐसे गलतियों के बारे में जो शायद आप नही जानते होंगे। तो चलिए जानते है उनके बारे में।

शाहरुख खान की दो फिल्मे बाज़ीगर और डर ठुकराई 

शायद आप नहीं जानते होंगे श्रीदेवी की इन 5 गलतियों के बारे में, नंबर 2 है सबसे बड़ी गलती! 12

फिल्म बाज़ीगर जो शाहरुख खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक थी। उस फिल्म के लिए श्रीदेवी को दोहरी भूमिका के लिए ऑफर मिला था। लेकिन उन्होंने बिना देखे मन कर दिया और इस किरदार को निभाने वाले काजोल और शिल्पा शेट्टी रातोंरात स्टार बन गए। उसके बाद उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म डर को भी ठुकरा दिया था। श्रीदेवी के बदले में यह रोल जूही चावला को ऑफर हुआ और इसके चलते जूही का नाम टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हो गया।

हॉलीवुड फिल्म जुरासिस पार्क ठुकराई

शायद आप नहीं जानते होंगे श्रीदेवी की इन 5 गलतियों के बारे में, नंबर 2 है सबसे बड़ी गलती! 13

बता दे की हॉलीवुड के प्रसिद्ध निर्माता स्टीवन स्पीलबर्ग ने उन्हें जुरासिस पार्क में एक किरदार ऑफर किया था। लेकिन उन्हें हॉलीवुड में जाना जरा भी पसंद नहीं था। अगर श्रीदेवी ये फिल्म के लिए मना नहीं करती तो आज हॉलीवुड में भी अपना मुकाम बना लेती।

अमिताभ बच्चन की बागबान से किया इंकार

शायद आप नहीं जानते होंगे श्रीदेवी की इन 5 गलतियों के बारे में, नंबर 2 है सबसे बड़ी गलती! 14

फिल्म खुदा गवाह में अमिताभ के साथ में काम कर चुकी श्रीदेवी ने उनकी फिल्म बागबान में काम करने से साफ़ इंकार कर दियाथा जोकि हिट फिल्मो में से के है।

  अनिल के साथ फिल्मो से किया इंकार

शायद आप नहीं जानते होंगे श्रीदेवी की इन 5 गलतियों के बारे में, नंबर 2 है सबसे बड़ी गलती! 15

बता दे की बोनी कपूर के साथ अफेयर को चलते श्रीदेवी ने अनिल कपूर के साथ काम करने से मना कर दिया ।आपको बता दे कि उन्हें बॉलीवुड में अनिल कपूर के साथ मिलकर कई हिट फ़िल्में दी हैं। और रिश्ते में अनिल कपूर बोने कपूर एक भाई है।