हार्दिक पांड्या-नताशा की सगाई पर दोनों के एक्स का रिएक्शन , दोनों ने किया ऐसा कमेंट!

0
147

दोस्तों 1 जनवरी 2020 यानी नए साल के पहले ही दिन टीम इंडिया के खिलाडी हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की जानकारी दी। नए साल पर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टानोविक ने इंगेजमेंट की खबर से सभी को सरप्राइज कर दिया था। नताशा और हार्दिक दुबई में अपने कुछ करीबियों के साथ एक स्पीडबोट पर देखे गए। खबर सुनते ही फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस ख़ुशी के मौके पर हार्दिक की कथ‍ित एक्स गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और नताशा के एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी। दोनों ने भी इस जोड़े को अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

हार्दिक पांड्या-नताशा की सगाई पर दोनों के एक्स का रिएक्शन , दोनों ने किया ऐसा कमेंट! 9

बता दे की उर्वशी रौतेला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हार्दिक और नताशा की इंगेजमेंट वाली तस्वीर शेयर की है। साथ ही उन्हें बेस्ट विशेज भी दिए हैं।उर्वशी ने लिखा, ‘सगाई की बहुत बधाई हार्द‍िक पांडेया…उम्मीद है आपका यह रिलेशनशिप प्यार और खुशियों से भरा हो। मैं आप दोनों के लिए एक खुशहाल जिंदगी और एवरलास्ट‍िंग लव की प्रार्थना करती हूं। कभी भी मेरी जरूरत पड़े तो मैं हूं।’ वहीं नताशा स्टानोविक के एक्स-बॉयफ्रेंड अली गोनी ने भी दोनों की इंगेजमेंट की फोटोज पर हार्ट इमोजी शेयर किए हैं।

हार्दिक पांड्या-नताशा की सगाई पर दोनों के एक्स का रिएक्शन , दोनों ने किया ऐसा कमेंट! 10 हार्दिक पांड्या-नताशा की सगाई पर दोनों के एक्स का रिएक्शन , दोनों ने किया ऐसा कमेंट! 11

हार्दिक पांड्या-नताशा की सगाई पर दोनों के एक्स का रिएक्शन , दोनों ने किया ऐसा कमेंट! 12

बता दें हार्दिक पांड्या और नताशा की सगाई दुबई में हुई है। इस खबर को खुद हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उन्होंने सगाई की फोटोज शेयर करते हुए लिखा, ‘तू मेरी, मैं तेरा, सारा हिंदुस्तान। 01.01.2020 #engaged’। बता दें नताशा सर्ब‍िया की रहने वाली हैं और लंबे समय से हार्द‍िक संग डेट कर रही हैं। उन्होंने बादशाह के डीजे वाले बाबू गाने से पॉपुलैरिटी हासिल की थी। हार्दिक जहां चोटिल होने की वजह से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं तो दूसरी ओर  उन्होंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ ‘नच बलिए’ के फाइनल में भी जगह बनाई और ‘बिग बॉस 8’ में प्रतियोगी के रूप में भाग लिया था।