दोस्ती से बढ़कर है सिद्धार्थ और शहनाज़ का रिश्ता, इन तस्वीरों में देखे दोनों की खास केमेस्ट्री!

0
799

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की बॉन्डिंग काफी सुर्खियों में है। दोनो के बीच दोस्ती के साथ-साथ अफेयर की भी बात सामने आती है। दोनों एक दूसरे के बहुत क्लोज रहते हैं और एक दूसरे के लिए बाकी कंटेस्टेंट्स से लड़ते भी हैं। दोनों को फैंस सिडनाज के नाम से बुलाते हैं। यही नहीं सोशल मीडिया पर इस नाम से कई फैन पेज हैं। ऐसे में आज आपको बिग बॉस में ऐसे कुछ पलों के बारे में बताते हैं जब सिद्धार्थ और शहनाज के बीच खास केमेस्ट्री नज़र आयी।

दोस्ती से बढ़कर है सिद्धार्थ और शहनाज़ का रिश्ता, इन तस्वीरों में देखे दोनों की खास केमेस्ट्री! 9

बता दे की शो के शुरुआती दिनों में एक बार सिद्धार्थ और शहनाज के बीच झगड़ा हो गया था। तो रात में जब सिद्धार्थ सोते हैं तो शहनाज उनके पास आती हैं और बेड पर फूल रख देती हैं। ये देख सिद्धार्थ हंसने लगते हैं। शहनाज दोबारा आती हैं और बेड के पास रखे टेबल पर कुछ सामान रखने लगती हैं। इसी बीच सिद्धार्थ उठते हैं और शहनाज का हाथ पकड़कर उन्हें अपनी ओर खींच लेते हैं और गले लगा लेते हैं।

दोस्ती से बढ़कर है सिद्धार्थ और शहनाज़ का रिश्ता, इन तस्वीरों में देखे दोनों की खास केमेस्ट्री! 10

साथ ही एक एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क के सिद्धार्थ, शहनाज से नाराज हो जाते हैं। शहनाज पूरे समय सिद्धार्थ को मनाती रहती हैं। रात में सिद्धार्थ और शहनाज एक ही बेड पर सोते हैं। देर रात सिद्धार्थ शहनाज से उनसे पीठ दबाने के लिए कहते हैं। जिस पर शहनाज उठती हैं और काफी देर तक वो पहले पीठ और फिर पैर दबाती हैं। शहनाज के ऐसा करने पर सिद्धार्थ की नाराजगी खत्म हो जाती है और वो उनका गाल खींचने लगते हैं। अगले दिन सिद्धार्थ भी शहनाज को कुछ इस तरह मनाते दिखे।

दोस्ती से बढ़कर है सिद्धार्थ और शहनाज़ का रिश्ता, इन तस्वीरों में देखे दोनों की खास केमेस्ट्री! 11

वीकेंड का वार में एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच केमेस्ट्री देखने को मिली। इस बार सिद्धार्थ-शहनाज रोमांटिक अंदाज में दिखे। बिग बॉस होस्ट करते हुए सलमान खान को 10 साल पूरे हो चुके हैं। इस मौके सभी कंटेस्टेंट्स ने सलमान के गाने पर डांस किया। सिद्धार्थ और शहनाज ‘चाशनी’ गाने पर रोमांस किरते दिखे। गाने की शुरुआत में सिद्धार्थ शहनाज को किस करते हैं। इसके बाद दोनों रोमांटिक अंदाज में डांस करते हैं।

दोस्ती से बढ़कर है सिद्धार्थ और शहनाज़ का रिश्ता, इन तस्वीरों में देखे दोनों की खास केमेस्ट्री! 12

 

जब सिद्धार्थ और रश्मि ने बिग बॉस के घर में एक रोमांटिक वीडियो शूट किया तो सोशल मीडिया पर यूजर्स ने सिद्धार्थ और शहनाज के बीच ऐसे ही वीडियो की डिमांड की थी। दर्शकों की मांग को देखते हुए बाद में सिद्धार्थ और शहनाज के बीच भी रोमांटिक वीडियो शूट किया गया। बता दे की हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज़ के रिश्ते को लेकर शहनाज़ के पिता कहा था की यदि दोनों शो से बाहर आने के बाद शादी करना चाहेंगे तो उनको इस रिश्ते से कोई आपत्ति नहीं होगी।