निया, सारा और भूमि सहित इन हसीनाओ ने ‘बिकनी लुक में बढ़ाया तापमान , देखें एक्ट्रेस का हाॅट अंदाज!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत और टीवी जगत की कई एक्ट्रेसेस अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। 2020 की शुरुआत से पहले ज्यादातर हसीनाएं छुट्टियों मनाती नज़र आयी है । सारा अल खान, मौनी रॉय और भूमि पेडनेकर सहित बॉलीवुड की कई हसीनाओं ने सोशल मीडिया पर अपने ‘बिकनी लुक के साथ सोशल मीडिया पर आग लगा दी। तो ऐसे आज आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बता रहे है जो हाल ही में अपने बिकिनी लुक के चलते काफी चर्चा में रही हैं।
सारा अली खान 

बॉलीवुड अभिनेता सफी अली खान और अमृता सिंह की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों भाई और मां के साथ मालदीव में हैं। एक्ट्रेस ने इस वेकेशन की कई तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में सारा का बिकिनी लुक देखने को मिला।  जिमसे सारा अपनी किलर फिगर फ्लाॅन्ट कर रही हैं। सारा की इन तस्वीरों ने सोशल साइट पर धमाल मचा रखा है।
बिपाशा बसु

बॉलीवुड फिल्म जगत की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बसु ने बीच वेकेशन से अपने न्यू ईयर की शुरुआत की। बिपाशा ने सोशल माीडिया पर वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर रही हैं। इन तस्वीरों में बिपाशा ब्लैक कलर की बिकिनी में काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं।
अमायरा दस्तूर

फिल्म ‘इशक’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अमायरा दस्तूर के लिए साल 2019 काफी खास रहा।  साल 2019 में तीन फिल्में रिलीज हुईं। 2020 की शुरुआत में वह भी काफी बोल्ड अवतार में सोशल मीडिया पर दिखीं।
भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की बिकिनी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आई। वे अपनी बहन और फॅमिली केसाथ चील करती नज़र आयी थी, भूमि का ये लुक पैंस को काफी दीवाना बना रहा है।
निया शर्मा 

टीवी जगत की हॉट बोल्ड अभिनेत्री निया शर्मा भी बोल्ड डीवाज में गिनी जाती हैं। न्यू ईयर पर उन्होंने रेड बिकिनी में कई तस्वीरें शेयर की थीं। ने अपनी इस बोल्ड तस्वीर को शेयर करने के साथ फैन्स को नए साल की बधाई दी।
मौनी रॉय

टीवी जगत की नागिन अभिनेत्री मौनी रॉय के लिए साल 2019 काफी लकी रहा। उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में कीं। नए साल पर उनकी बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। येलो बिकिनी में एक्ट्रेस का कातिलाना अंदाज देखने को मिला।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *