फ्यूचर मे टाइगर श्रॉफ की पत्नी बन सकती है ये एक्ट्रेस, बिना मेकअप भी दिखती है पारी जैसी!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई खूबसूरत जोडिया है जो आये दिन खबरों में बानी रहती है उन्ही में से एक है टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी जो अक्सर सुर्खियों मे बने रहते है। बता दे की ये दोनों लगभग तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहें है। आएं दिन दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ किसी ना किसी जगह एक साथ स्पॉट होते रहते है।

हाल ही मे वह मुंबई एयरपोर्ट पर के साथ नजर आएं। इस दौरान टाइगर श्रॉफ काफी डैशिंग लुक और काफी हैंडसम और स्टाइलिश लग रहें है। वही उनकी गर्लफ्रेंड दिशा पटानी भी बेहद खूबसूरत लग रही है। तस्वीरें में बिना मेकअप किये भी दिशा परी की तरह खूबसूरत दिख रही है।
खबरों की मने तो टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी भी न्यू ईयर सेलीब्रेट करने मुंबई से बाहर गए हुए थें। और हाल ही वापस अपने शहर पहुंचे तो उनकी तस्वीरें कमरे में कैद हो गई। बता दे की टाइगर और दिशा की जोड़ी उनके लाखों करोड़ों फैंस को भी बहुत पसंद है। फ्यूचर मे दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ शादी कर सकते है।


बता दे की टाइगर आखरी बार फिल्म वॉर में नज़र आये थे वही दिशा आखरी बार फिल्म भारत में सलमान खान के साथ नज़र आयी थी,  दिशा पटानी की अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ है। इसके अलावा वह सलमान खान के साथ फिल्म ‘राधे’ मे भी लीड एक्ट्रेस के रोल मे दिखाई देगी। टाइगर श्रॉफ की तो टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘बागी 3’ है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *