पहली बार पति को लेकर बना डाली 125 करोड़ की फिल्म, अब स्टेज पर आई तो रोक नही पाई अपने आँसू!

0
280

दोस्तों बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक मात्र ऐसी हीरोइन जो अपनी हर फिल्म अभिनेता केबराबर फ़ीस लेती है। दीपिका पादुकोण की जो अब फ़ोर्ब्स की लिस्ट में भी आ गई है। बता दे की दीपिका ने अपने पति को लेकर पहली बार 125 करोड़ की फिल्म बनाई है। इसी के साथ दीपिका अपनी नई फिल्म छपाक को लेकर भी सुर्खियों में हैजिसका वे जोरो से प्रमोशन कर रही है।

पहली बार पति को लेकर बना डाली 125 करोड़ की फिल्म, अब स्टेज पर आई तो रोक नही पाई अपने आँसू! 9

हाल ही में दीपिका अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आई तो स्टेज पर अपने आँसू रोक नही पाई। बहुत ही जल्द दीपिका की फिल्म “छपाक” सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। दीपिका फिल्म के।प्रमोशन में कोई कसर नही छोड़ रही है। और हाल ही में अपनी इसी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए दीपिका एक हॉल में आई। खूबसूरत दीपिका जब भी अपनी किसी फिल्म के साथ वापसी करती है।

पहली बार पति को लेकर बना डाली 125 करोड़ की फिल्म, अब स्टेज पर आई तो रोक नही पाई अपने आँसू! 10

दीपिका के साथ उनकी फिल्म की असली हीरो लक्ष्मी भी उनके साथ थी। लक्ष्मी उनके साथ हर जगह प्रमोशन के लिए जा रही है। दीपिका जब अपनी फिल्म की कहानी बता रही थी तो वो इतनी भावुक हो गई की स्टेज पर अपने आँसू नही रोक पाई जिसके बाद लक्ष्मी ने उन्हें अपना रुमाल आँसू पोछने के लिए दिया।

पहली बार पति को लेकर बना डाली 125 करोड़ की फिल्म, अब स्टेज पर आई तो रोक नही पाई अपने आँसू! 11 पहली बार पति को लेकर बना डाली 125 करोड़ की फिल्म, अब स्टेज पर आई तो रोक नही पाई अपने आँसू! 12

बता दे की अभिनेत्री दीपिका इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड  अभिनेत्रीओ में से एक है और अब इतनी कमाई करने के बाद वो फिल्म निर्माता भी बन गई है। उन्होंने पहली बार अपने पति रणवीर सिंह को लेकर 125 करोड़ के बजट वाली फिल्म “83” बना डाली और रणवीर ने भी इसमें अपना सो प्रतिशत दिया है। दीपिका भी इसमें उनकी पत्नी की भूमिका में होंगी और डायरेक्टर कबीर खान के निर्देशन में यह फिल्म बनी है जो इस साल 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। साथ ही दीपिका की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है।