एक गलती से खत्म हो गया था 9 साल का रिश्ता, बिपाशा करने वाली थी जॉन अब्राहम से शादी!

0
990

दोस्त बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्री बिपाशा बासु को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। कई सुपर हिट फिल्म में अपने अभिनय से लोगो जितने वाली अभिनेत्री साल 2020 में 7 जनवरी को अपना 41 वा जन्मदिन मनाने वाली है। फ़िलहाल वे फिल्मो से दूर अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बिज़ी है।

एक गलती से खत्म हो गया था 9 साल का रिश्ता, बिपाशा करने वाली थी जॉन अब्राहम से शादी! 11

बता दे की साल 2016 में बिपाशा ने टीवी अभिनेता जो अब बॉलीवुड फिल्मो में नज़र आ रहे है करन सिंह ग्रोवर के साथ शादी कर अपना घर बसा चुकी है। लेकन एक समय था जब वे अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ रिश्ते को लेकर काफी रही थी और वे उनसे शादी भी करने वाली थी लेकिन एक गलती की वजह से उनका 9 साल पुराना रिश्ता ख़त्म हो गया।

एक गलती से खत्म हो गया था 9 साल का रिश्ता, बिपाशा करने वाली थी जॉन अब्राहम से शादी! 12

बॉलीवुड में बिपाशा बसु  ने 2001 में अब्बास मस्तान की फिल्म ‘अजनबी’ से डेब्यू किया था। फिल्म में बिपाशा बसु  के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में थे।’अजनबी’ में बिपाशा ने नेगेटिव किरदार निभाया था। बिपाशा बसु ने साल 2003 में आई फिल्म ‘जिस्म’ में अपने अभिनय से एक अलग पहचान बनाई, इसके बाद बिपाशा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। ‘जिस्म’ में बिपाशा के साथ जॉन अब्राहम नजर आए थे। लोगों को बिपाशा-जॉन की जोड़ी काफी पसंद आई और यही से इन दोनों एक प्यार की शुरुआत हुई।

एक गलती से खत्म हो गया था 9 साल का रिश्ता, बिपाशा करने वाली थी जॉन अब्राहम से शादी! 13

दोनों ही अपने रिश्ते को लेकर काफी गंभीर थे। यही नहीं दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे। ऐसे में सभी के जहन में एक सवाल जरूर आता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि जॉन और बिपाशा एक दूसरे से अलग हो गए। साल 2014 में जॉन के एक ट्वीट से ये रिश्ता पूरी तरह खत्म हो गया है। जॉन ने ट्वीट कर लिखा, ‘आपको और आपके प्यारों को साल 2014 की शुभकामनाएं। इस साल आपके जीवन में प्यार, बेहतर भविष्य और खुशियां आएं। लव, जॉन और प्रिया अब्राहम’। इस ट्वीट में जॉन ने अपनी पत्नी प्रिया रूंचाल का नाम ले लिया था। बता दे की साल 2014 में जॉन ने प्रिया से शादी कर ली।

एक गलती से खत्म हो गया था 9 साल का रिश्ता, बिपाशा करने वाली थी जॉन अब्राहम से शादी! 14 एक गलती से खत्म हो गया था 9 साल का रिश्ता, बिपाशा करने वाली थी जॉन अब्राहम से शादी! 15 बता दे की इस खबर को सुनने के बाद बिपाशा बहुत गहरा सदमा लगा और इससे काफी समय बाद निकल पाई थी, बाद में बिपाशा का नाम हरमन बावेजा के साथ भी जुड़ा, सगाई की खबरें भी आईं लेकिन बात शादी तक पहुंचते-पहुंचते बिगड़ गईं। इसके बाद करण सिंह ग्रोवर बिपाशा की जिंदगी में आए। साल 2015 में फिल्म अलोन में एक साथ काम करने के दौरान दोनों को प्यार हुआ और अप्रैल 2016 को बिपाशा ने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर शादी कर अपना घर बसा लिया। फ़िलहाल वे फिल्मो से दूर अपनी शादीशुदा लाइफ को एन्जॉय कर रही है।