इन अभिनेत्रियों के पाकिस्तानी क्रिकेटर्स हो गए थे दीवाने, रीना रॉय ने तो कर ली थी शादी लेकिन…

0
220

दोस्तों हाल ही में टीम इंडिया के आलराउंडर खिलाडी हार्दिक पांडेय ने मॉडल और एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक के साथ नए साल पर दुबई में सगाई कर सबको चौका दिया है। लेकन बॉलीवुड की कुछ हसीनाओ पर सीमा पार के खिलाड़िओ का दिल आ चूका है। बॉलीवुड की कई हसीनाओ के प्यार में ये सीमा पार पाकिस्तानी के क्रिकेटर्स दीवाने हो रहे थे। उन्ही मेंसे एक थे मोहसिंग खान बॉलीवुड अभिनेत्री रीना रॉय से प्यार हो गया था और दोनों ने शादी तक कर ली थी। ऐसे आज आपको कुछ ऐसी है अभिनेत्रीयो के बारे में बता रहे है जिन पर पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ियों के दिल आ गए थे, आईये जानते इनके बारे में!

रीना रॉय और मोहसिन खान

इन अभिनेत्रियों के पाकिस्तानी क्रिकेटर्स हो गए थे दीवाने, रीना रॉय ने तो कर ली थी शादी लेकिन... 1

अपने जमाने की मशहूर एक्ट्रेस रीना रॉय का जन्मदिन 7 जनवरी को है। उन्होंने अपना अच्छा खासा एक्टिंग करियर छोड़ पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी कर ली थी हालांकि रीना का ये रिश्ता ज्यादा दिनों चल नहीं चल सकाऔर बाद में दोनों का तलाक हो गया। रीना और मोहसिन से एक बेटी हुईं जिसका नाम सनम है। उन्होंने बेटी का नाम अपनी फिल्म सनम तेरी कसम के नाम पर रखा। बेटी की कस्टडी रीना के पास है।
शोएब अख्तर और सोनाली बेंद्रे 
इन अभिनेत्रियों के पाकिस्तानी क्रिकेटर्स हो गए थे दीवाने, रीना रॉय ने तो कर ली थी शादी लेकिन... 2
पाकिस्तान के फास्ट बॉलर शोएब अख्तर का दिल बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के लिए धड़कता था। शोएब अख्तर ने तो यहां तक कह दिया था कि सोनाली से अगर उनकी बात नहीं बनी तो वो उन्हें किडनैप कर लेंगे।  लेकिन सोनाली बेंद्रे का इस पर कोई बयान नहीं आया। बाद में सोनाली ने गोल्डी बहल से शादी कर ली। शोएब अख्तर ने भी काफी सालो बाद खुद से काफी कम उम्र की लड़की से शादी कर ली।

जीनत अमान और इमरान खान

इन अभिनेत्रियों के पाकिस्तानी क्रिकेटर्स हो गए थे दीवाने, रीना रॉय ने तो कर ली थी शादी लेकिन... 3

अपने ज़माने की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस जीनत अफेयर कई सितारों के साथ रहे है। जीनत अमान और पाकिस्तानी टीम के पूर्व कप्तान रहे और फिलहाल पाकिस्तान के पी एम इमरान खान के इश्क के चर्चे मीडिया खूब रही थी। उस वक्त पाकिस्तानी क्रिकेटर इमरान खान भी हैंडसम और स्मार्ट हुआ करते थे। जीनत एक टूर के सिलसिले में पाकिस्तान गईं वहां उनकी मुलाकात इमरान से हुई थी। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका।

सुष्मिता सेन और वसीम अकरम 

इन अभिनेत्रियों के पाकिस्तानी क्रिकेटर्स हो गए थे दीवाने, रीना रॉय ने तो कर ली थी शादी लेकिन... 4

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का नाम पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम के साथ जुड़ा था। दोनों की मुलाकात एक टीवी रियलिटी शो के दौरान हुई थी, शो में दोनों जज थे। शो के बाद भी पार्टियों और इवेंट में सुष्मिता और वसीम अकरम एक साथ देखा गया था। दोनों का रिश्ता सिर्फ छह महीने ही चल पाया था।