किसिंग सीन करना पसंद नहीं हैं इन अभिनेताओं को, दो साउथ के बड़े सितारे, एक ‘पंजाब का शेर’!

0
1792

दोस्तों फिल्म जगत में आज कल फिल्मो में कोई भी सितारे किसिंग सिन देने में परहेज़ नहीं करते है लेकिन आज आपको उन अभिनेताओं के बारे में बता रहे है जो अच्छे अभिनय के लिए जाने जाते हैं और यह सभी अभिनेता हैं। इन अभिनेताओं को फिल्मों में किसिंग सीन देना पसंद नहीं है और वह अब फिल्मों में किसिंग सीन नहीं दिया करते हैं। आईये जानते है इन अभिनेताओं के बारे में!

महेश बाबू

किसिंग सीन करना पसंद नहीं हैं इन अभिनेताओं को, दो साउथ के बड़े सितारे, एक 'पंजाब का शेर'! 11

साउथ के बड़े सुपरस्टार हैंडसम अभिनेता महेश बाबू बहुत अधिक पसंद किये जाता हैं। इनका स्टारडम लोगों के होश उदा देता हैं और इन्हे लोग साउथ का प्रिंस भी कहते हैं। इस अभिनेता को अपनी फिल्मों में किसिंग सीन देना पसंद नहीं हैं और यह कोशिश करते हैं की फ़िल्में बिना किसिंग सीन के ही बन जाएं।

 अक्षय कुमार

किसिंग सीन करना पसंद नहीं हैं इन अभिनेताओं को, दो साउथ के बड़े सितारे, एक 'पंजाब का शेर'! 12

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार साल में 4 फ़िल्में रिलीज़ हो जाती हैं। हाल ही में इस अभिनेता को लोगों ने गुड न्यूज़ मूवी में बहुत अधिक पसंद किया और यह अपनी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं करने के लिए जाने जाते हैं। इनकी फिल्मों में रोमांस भी काम होने लगा है।

 दिलजीत दोसांझ

किसिंग सीन करना पसंद नहीं हैं इन अभिनेताओं को, दो साउथ के बड़े सितारे, एक 'पंजाब का शेर'! 13

पंजाब के शेर कहे जाने वाले दिलजीत सभी का दिल जीत चुकें हैं और यह अभिनेता गायिकी का भी हुनर रखते हैं। इन्हे हाल ही में अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज़ मूवी में देखा गया था जिसमें इन्हे काफी पसंद किया गया। यह अभिनेता भी फिल्मों में किसिंग सीन करना पसंद नहीं करते हैं।

अल्लू अर्जुन

किसिंग सीन करना पसंद नहीं हैं इन अभिनेताओं को, दो साउथ के बड़े सितारे, एक 'पंजाब का शेर'! 14

साउथ के फेमस स्टार अल्लू अर्जुन बहुत स्टाइलिश स्टार के नाम के भी जाने जाते हैं। यह अभिनेता शादीशुदा हैं और यह भी फिल्मों में किसिंग सीन करने से बचते हैं। इन्हे फिल्मों में किसिंग सीन करना पसंद नहीं हैं।

सलमान खान

किसिंग सीन करना पसंद नहीं हैं इन अभिनेताओं को, दो साउथ के बड़े सितारे, एक 'पंजाब का शेर'! 15

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान बॉलीवुड के किंग हैं और इनकी फ़िल्में सिर्फ इनके नाम से ही हिट हो जाती हैं। यह अभिनेता भी फिल्मों में किसिंग सीन करने से बचते हैं।